बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहटा बना 'क्राइम' हब! BJP नेता ने उठाये गंभीर सवाल, कहा-बिहटा में शांति बहाली के लिए 'जीरो' टॉलरेंस जरूरी

बिहटा बना 'क्राइम' हब! BJP नेता ने उठाये गंभीर सवाल, कहा-बिहटा में शांति बहाली के लिए 'जीरो' टॉलरेंस जरूरी

पटना. बिहटा में जनऔषधी के दुकानदार की हत्या पर भाजपा नेता निखिल आनंद ने क्राइम को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि पटना के बिहटा क्राइम हब बनने की ओर अग्रसर है। अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति जरूरी है। उन्होंने जनऔषधी के दुकानदार रंजीत की हत्या को लेकर पुलिस प्रशासन पर नाराजगी भी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि बिहटा एजुकेशन हब और इंडस्ट्रियल हब बनने से पहले क्राइम हब बनने की ओर अग्रसर है।

बिहटा के शाहवाजपुर-पांडेयचक निवासी रामनरेश सिंह के सुपुत्र रंजीत कुमार को अपराधियों ने गुरुवार की रात पतसा मोड़ के निकट हत्या कर दी थी। इस घटना का शुक्रवार सुबह पता चलते ही भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने मृतक रंजीत के परिवारजनों से बात किया और साथ ही बिहटा थाना प्रभारी ऋतुराज सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से इस घटना पर त्वरित संज्ञान लेकर अपराधियों को जल्द पकड़ने और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने को कहा।


मनेर के हल्दी छपरा संगम घाट पर दिवंगत रंजीत के दाह संस्कार के वक्त मौजूद रहकर निखिल आनंद ने परिवारजनों को सांत्वना दिया। निखिल ने दाह संस्कार में शामिल होने के बाद बिहटा में हत्या- लूट की लगातार हो रही घटनाओं पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, "इस दुख की घड़ी में रंजीत के परिवार के लोगों के साथ खड़ा हूँ। ईश्वर रंजीत की आत्मा को शांति और उनके परिवारजनों को दुःख सहने की शक्ति एवं आशीर्वाद प्रदान करें। पटना की पुलिस- प्रशासन को बिहटा क्षेत्र में शांति बहाल करने के लिए अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने की जरूरत है। अफसोस है कि बिहटा एजुकेशन हब और इंडस्ट्रियल हब बनने से पहले क्राईम हब बनने की ओर अग्रसर है।"

Suggested News