बिहटा के NSMCH में मनाया गया आज़ादी का जश्न, एमडी कृष्ण मुरारी ने किया ध्वजारोहण

बिहटा के NSMCH में मनाया गया आज़ादी का जश्न, एमडी कृष्ण मुरारी ने किया ध्वजारोहण

PATNA : नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल अमहरा, बिहटा, पटना में 75 वें स्वतंत्रता दिवस को बहुत ही उल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर कृष्णा मुरारी, संस्थान के डीन, संस्थान के ट्रेजर ए.पी सिंह ने ध्वजारोहण किया। 

संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर कृष्णा मुरारी ने इस अवसर पर शहीदों के बलिदान को याद करते हुए कहा की जिस तरह से हमारे देश के महान शहीदों ने एकत्रित होकर एक संकल्प के साथ एकजुटता दिखाई और देश को आज़ाद कराया। उसी तरह सभी विद्यार्थियों को एकजुट होकर अपने लक्ष्य का निर्धारण कर अनुशासन का पालन करते हुए अपने मुकाम को हासिल करने का संकल्प एवं निश्चय करना चाहिए। 

उन्होंने यह भी कहा की अपने जीवन में सही और गलत का फर्क कर सही राह चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर संस्थान के सभी विद्यार्थी, शिक्षगण और कर्मचारी मौजूद थे। संस्थान के मार्गदर्शक और प्रमुख टी एन सिंह और मदन मोहन सिंह ने भी छात्रों को इस स्वाधीनता के महत्व से अवगत कराया और सफलता की ऊंचाइयों को छूने के लिए प्रोत्साहित किया I सभी विभाग के विभागाध्यक्ष , पवन सिंह, संस्थान के सभी डॉक्टर एवं नर्सिंग स्टाफ इस अवसर पर मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News