बिहटा में 6 अपराधियों ने मिलकर की ज्वेलरी शॉप मालिक की हत्या, 4 को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

बिहटा में 6 अपराधियों ने मिलकर की ज्वेलरी शॉप मालिक की हत्या, 4 को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

PATNA : बीते 10 अगस्त को बिहटा में मां विंध्यवासिनी ज्वेलरी शॉप में हुए लूट के दौरान ज्वेलरी शॉप के मालिक मंटू साव के हत्या के मामले का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा की बीते 10 अगस्त को ज्वेलरी शॉप में 6 अपराधियों द्वारा लूट के दौरान गोली मारकर कारोबारी की हत्या मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को धर दबोचा है. पकड़े गए अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस के साथ लूट और हत्या में प्रयुक्त बाइक और लुटे गए ज्वेलरी को बरामद कर लिया गया है. वही एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों में दो का आपराधिक इतिहास रहा है. इस घटना में शामिल बचे 2 अपराधी जल्द पकड़ लिए जाएंगे.

घटना के संबंध में बताया जाता है की 10 अगस्त की देर रात मंटू अपने दुकान मां विंध्यवासिनी ज्वेलर्स को बंद करके घर जाने की तैयारी में थे. इसी बीच दो मोटरसाइकिल से सवार चार अपराधी उनके दुकान के नजदीक पहुंचे और रंगदारी की मांग करने लगे. दुकानदार और अपराधियों के बीच बकझक होने लगी. इस बीच मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने कमर से पिस्तौल निकालकर स्वर्ण व्यापारी को गोलियों से भून डाला. गोली लगते ही मंटू कुमार घटनास्थल पर ही गिर पड़े. अपराधियों ने मंटू के पास मौजूद कुछ कैश और ज्वेलरी भी लूट लिया और फरार हो गए. 

आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना बिहटा थाने को दी. थाना प्रभारी अतुल यश कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मंटू कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

 

Find Us on Facebook

Trending News