बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NAWADA NEWS : बिजली विभाग के अधिकारियों ने की छापेमारी, दो पर हुआ एफआईआर

NAWADA NEWS : बिजली विभाग के अधिकारियों ने की छापेमारी, दो पर हुआ एफआईआर

NAWADA : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में बिजली चोरी करने के आरोप में दो लोगों के विरुद्ध आवेदन देकर थाना में मामला को दर्ज कराया गया है। बिजली चोरी के आरोप में कार्यपालक अभियंता के निर्देश पर विधुत ऊर्जा चोरी के विरुद्ध ग्रामीण कनीय विधुत अभियंता अकबरपुर दीपक कुमार के नेतृत्व मेंं छापेमारी की गई।

इस दौरान थाना क्षेत्र के मदैनि व गोविंद बीघा गाँव मे बिजली विभाग के द्वारा छापेमारी कर अवैध रूप से  विधुत चोरी करते हुए दो व्यक्ति को पाया। कनीय अभियंता दीपक कुमार कुमार ने बताया कि बसकंडा में छापेमारी करने के क्रम मे मोहम्मद सैयद असगर खान को टोका फंसाकर बिजली की चोरी करते हुए पकड़ा गया। जिसके ऊपर 16 हजार 5 सौ 12 रुपए जुर्माना किया गया। उधर गोविंद बीघा गांव में दिलीप यादव को टोका फंसा कर बिजली चोरी करते हुए पाया गया। जिसपर 4 हजार 5 सौ 32 रुपए का जुर्माना किया गया है।अधिकारी ने साफ तौर पर कहा है कि अगर आप इस तरह का काम करेंगे तो आप लोगों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई भी की जा सकती है।

वहीं शनिवार को अकबरपुर थाने में विद्युत अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। इधर प्रशिक्षु डीएसपी साह थानाध्यक्ष महेश चौधरी ने बताया कि कनीय अभियंता दीपक कुमार के लिखित आवेदन के आलोक में थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के द्वारा अग्रसर कार्रवाई की जाएगी। जानकारी देते चले कि लगातार चोरी की घटना हो रही थी।  जिसके बाद अधिकारी ने यह कार्रवाई की हैं।  हालांकि उन्होंने साफ तौर से कहा है कि अगर इस तरह का चोरी चुपके लाइट जलाने की कोशिश करेंगे तो बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Suggested News