भाजयुमो के जिला महामंत्री ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

भाजयुमो के जिला महामंत्री ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

NAWADA : अभी अभी खबर आ रही है नवादा से. यहाँ गुरुवार की शाम एक युवक के आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है. मामला वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के फतहा का है. मृतक शशि कुमार ठाकुर का पुत्र मुकेश कुमार शर्मा बताया जा रहा है. 

वह नवादा जिला भाजयुमो का जिला महामंत्री था. बताया जा रहा है की मुकेश कुमार शर्मा ने घरेलू कलह से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस खबर को सुनने के बाद मोहल्ले में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छत में टंगे शव को उतारा. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि मुकेश कुमार शर्मा करीब तीन बर्ष से वारिसलीगंज वार्ड 12 स्थित दीन दयाल भगत के मकान में किराये पर रहता था.

 पड़ोसियों ने बताया कि मुकेश की पत्नी गांव में रहती थी. लेकिन एक सप्ताह से वारिसलीगंज आवास चली आई थी. पति पत्नी के बीच पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. बताया जाता है कि घरेलू विवाद की वजह से उसने आत्महत्या की है. मुकेश फिलहाल भाजयुमो के जिला सदस्यता अभियान के प्रभारी थे.  पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News