बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कश्मीर में सुरक्षाबलों का बड़ा प्रहार, अनंतनाग में 6 आतंकी मार गिराए

कश्मीर में सुरक्षाबलों का बड़ा प्रहार, अनंतनाग  में 6 आतंकी मार गिराए

KASHMIR :  जम्मू कश्मीर में  आतंकवादियों  के खिलाफ सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ में छह आतंकवादी ढेर हो गए। सभी आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। साथ ही उनके पास से 6 राइफल और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है।

पत्रकार का हत्यारा भी मारा गया

इस मुठभेड़ में मारे गए छह आतंकी की पहचान हो गयी है। इसमें पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा आतंकी आजाद मालिक सहित यूनिस शफी, शाहिद बशीर, बासित इश्तियाक, आकिब नजर और फिरदौस नजर मारा गया। वहीं इस मुठभेड़ के बाद से ही अनंतनाग और पुलवामा में पत्थरबाजों ने सुरक्षाबलों पर पथराव भी शुरू कर दिया।

बता दें कि सुरक्षाबलों को बीजबहेरा इलाके में शुक्रवार सुबह आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया।सेना की 3 आरआर और एसओजी की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। जैसे ही सुरक्षाबलों ने संदिग्ध इलाके की खोजबीन शुरू की तो वहां छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को निशाना बनाते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया। इस ऑपरेशन में 6 आतंकी मारे गए।

Suggested News