पटना में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, चोरी की दो बाइक के साथ एक को किया गिरफ्तार

पटना में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, चोरी की दो बाइक के साथ एक को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना में मोटरसाइकिल चोरों का आतंक लगातार जारी है. इसी कड़ी में पटना से सटे मसौढ़ी में बाइक चोरी की बढ़ती वारदात के बीच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने आज गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मसौढ़ी थाना क्षेत्र के बरनी गांव से चोरी के दो मोटरसाइकिल के साथ एक चोर को धर दबोचा है. पुलिस की माने तो इन दिनों मसौढ़ी में बाइक चोरी की वारदात बढ़ने के बाद लगातार पुलिस चोरों की गिरफ़्तारी के लिए जाल बिछा रही थी. 

उसी क्रम में आज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बरनी गांव में एक चोर चोरी की बाइक का सौदा करने वाला है. पुलिस ने सूचना वाले स्थान पर छापेमारी करते हुए एक चोर को दो बाइक के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार चोर से लगातार पूछ ताछ कर रही है ताकि पुरे गिरोह का पर्दाफाश किया जा सके. 


उधर पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र के चमडोरिया के पास मालसलामी बुन्देलटोली के रहनेवाले अनीश कुमार एस बी आई, शाखा में नगद निकासी करने के लिए गए थे. शाखा के बाहर ही उन्होंने अपना मोटरसाइकिल, जिसका नम्बर BR01DS  4722  है, लगाकर गए थे. पैसे की निकासी कर जब बाहर आकर सड़क पर देखा तो गाड़ी गायब थी. इसकी सूचना स्थानीय चौक थाना को दी गयी. वहीँ इस मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज करा दिया. 

जांच के दौरान जब सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो उसमें दो चोर मोटरसाइकिल को ले जाते दिखे. हालांकि यह इस क्षेत्र के लिए नई बात नहीं है. पहले भी कई मोटरसाइकिल यहां से चोरी हो चुकी है. लेकिन आज तक एक भी मोटरसाइकिल की बरामदगी नहीं हुई है. 

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News