दरभंगा में अपराधियों का तांडव जारी, गोली मारकर युवक से बाइक छीना

दरभंगा में अपराधियों का तांडव जारी, गोली मारकर युवक से बाइक छीना

दरभंगा। जिले में आपराधिक घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन जिले में हत्या, लूट गोली मारकर घटना का अंजाम देना तो आम बात हो गई हैं। वहीं दरभंगा प्रशासन शक्ति से वाहन चेकिंग में लगे रहते हैं और अपराधी अपराध करके निकल जाते हैं। ताजा मामला जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र से दो किलोमीटर की दूरी पर अकराहा पुल पर बीते शुक्रवार की देर शाम की है जहां बाइक सावर तीन अपराधियों ने हायाघाट थाना क्षेत्र के भरवारी गांव के सुरज शर्मा से अकराहा पुल पर गाङी लूट लिया वहीं  जब विरोध किया तो पेट में गोली मारकर फरार हो गए। वहीं  स्थानीय लोगों ने घायल को DMCH में भर्ती करावा। जहाँ डॉक्टर ने हालात  को गंभीर देखते हुए इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। 

वहीं सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने कहा हायाघाट के भरवारी गांव निवासी सूरज शर्मा दरभंगा से काम कर लौट रहा था उसी क्रम में उसको घेर करके मोटरसाइकिल छीनने लगा उसी क्रम में उसको गोली मारकर मोटरसाइकिल छीन लिया। इलाज के क्रम में डीएमसीएच आया था वहीं उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है इस क्रम में हमलोग कार्रवाई कर रहे हैं।

इलाके में सक्रिय हैं बाइक चोर गिरोह

बताया जा रहा है कि जिले में बाइक चोर गिरोह सक्रिय है, जो आए दिन सुनसान इलाके में लोगों को अपना शिकार बनाते हैं। लोगों की मांग है कि गिरोह को जल्द गिरफ्तार किया जाए।



Find Us on Facebook

Trending News