बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक: बाइक की चेन में फंसा महिला का दुपट्टा, धड़ से अलग हुआ सिर

दर्दनाक: बाइक की चेन में फंसा महिला का दुपट्टा, धड़ से अलग हुआ सिर

Desk: अपनी बेटी से मिलने दो युवकों के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही एक बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो गई. महिला का दुपट्टा बाइक के पहियों में फंसा तो उनकी गर्दन ही धड़ से अलग दूर जाकर गिरी. रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वाकया पंजाब के फरीदकोट जिले का है.

जानकारी के अनुसार, मुक्तसर रोड पर रहने वाले नीरज शर्मा और विजय आम दिनों की तरह अपनी बाइक पर सवार होकर कामकाज के लिए मुक्तसर जा रहे थे. लॉकडाउन के चलते बस ना मिलने की वजह से विजय के पड़ोस में रहने वाली सुखपाल कौर मुक्तसर में रहने वाली अपनी बेटी से मिलने के लिए दोनों युवकों के साथ बाइक पर सवार हो गईं.

अभी वह गांव वाड़ा दराका के पास ही पहुंचे थे कि सुखपाल कौर का दुपट्टा बाइक की चेन में फंस गया जिसकी वजह से उनकी गर्दन धड़ से अलग हो गई और वह जमीन पर जा गिरीं. उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस मामले में नीरज शर्मा और विजय कुमार ने बताया कि बुजुर्ग महिला उनकी बाइक पर पीछे बैठी थीं और अचानक बाइक के पहिए में दुपट्टा फंस जाने की वजह से यह हादसा पेश आया. उसने कहा कि महिला को मुक्तसर में अपनी बेटी से मिलने जाना था इसलिए हमारे साथ बाइक पर बैठ कर जा रही थी कि अचानक ये हादसा हो गया.

इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई हाकम सिंह ने बताया कि मृतक महिला लॉकडाउन के चलते बस ना मिलने से पड़ोसी की मोटरसाइकिल पर लिफ्ट ले मुक्तसर जा रही थी. गले मे दुपट्टा फंसने से उसकी मौत हो गई. मृतका के बेटे जसवीर सिंह के बयान पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है.

Suggested News