बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BEGUSARAI NEWS : बाइक लूट के दौरान बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BEGUSARAI NEWS : बाइक लूट के दौरान बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BEGUSARAI : बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर लॉक डाउन का एलान किया गया है. इसके बावजूद बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है. इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक मोटरसाइकिल सवार युवक को लूटपाट  के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया. वहीँ अपराधी मोटरसाइकिल लूट कर हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना लाखो थाना क्षेत्र के इनियार ढाला के समीप की है. घायल की पहचान रजौरा वार्ड नंबर 11 निवासी उमेश राय के लगभग 24 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है. 

पीड़ित ने बताया कि वह अपने फुआ को अस्पताल से ईलाज करवा कर इनियार घर पहुंचकर वापस अस्पताल आ रहा था. उसी दौरान इनियार ढाला के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधियो ने पहले बाइक की चाभी छिनने की कोशिश की. लेकिन जब इसने विरोध किया तो उस पर ताबड़तोड़ तीन गोली चला दी. जिसमे दो गोली से युवक ने किसी तरह अपने आपको बचा लिया. लेकिन तीसरी गोली उसके दाहिने हाथ में लगी. जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर कर बेहोश हो गया. 

उधर बदमाश उसकी बाइक छीनते हुए मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने लाखों थाने की पुलिस को दी. मौके पर लाखों थाने की पुलिस पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. फिलहाल लाखो थाने की पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. 

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News