मोतिहारी : राजद नेता के भाई से बाइक लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ तीन को किया गिरफ्तार

मोतिहारी : राजद नेता के भाई से बाइक लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ तीन को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. गोली मारकर बाइक लूटने के प्रयास के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में गोबिंदगंज, संग्रामपुर व मलाही थाना पुलिस की ओर से यह कार्रवाई की गयी है. 

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि मंगलवार की रात्रि बाइक सवार अपराधियों  ने गेंहू का बीज खरीदकर अरेराज से छपकहिया जाने के दौरान राजद नेता के भाई से बाइक लूटने का प्रयास किया. इसका विरोध करने पर उसे गोली मार दिया. बाइक सवार रामबाबू कुमार को जांघ में गोली लगी है. जिसका इलाज निजी क्लिनिक में किया जा रहा है. घटना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में गोबिंदगंज पुलिस इंस्पेक्टर सरफराज आलम, संग्रामपुर के महेंद्र कुमार, मलाही के राजेश कुमार, दारोगा मनीष कुमार व चिरंजीवी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. 

एसपी के द्वारा गठित टीम ने 24 घंटा के अंदर लूट में शामिल अपराधी सौरभ कुमार उपाध्याय छपकहिया, अतुल कुमार मगुरहा, विकाश उपाध्याय सिसवा को एक पिस्टल, एक मैगजीन, एक देशी कट्टा, कारतूस 9 एमएम 3, 8 एमएम 04, अर्ध निर्मित कट्टा एक, एक बड़ा पिस्टल लकड़ी का बट लगा, बंदूक जैसा बैरल व दो मोबाइल बरामद किया है. गोबिंदगंज पुलिस गिरफ्तार तीनों अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है. गिरफ्तार अपराधियों से कई राज खुलने की संभावना जताई जा रही है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News