बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

GAYA : जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र मोहनपुर थाना के अमसोत गांव के निकट एक युवक को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी दी. इस घटना के बाद घायल युवक काफी देर तक घटनास्थल पर तड़पता रहा है. लेकिन लोग उसे अस्पताल ले जाने के बजाए उसका नाम-पता पूछते रहे. 

हैरानी की बात ये है कि इस दौरान कुछ युवक उसका वीडियो भी बनाते नजर आए. हालांकि सूचना मिलने के बाद परिजन जब घायल युवक को अस्‍पताल लेकर गए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. जानकारी के अनुसार मृतक इरशाद मोहनपुर गांव के इटरा गांव का निवासी था और बाराचट्टी के शोभ बाजार में मोबाइल की दुकान चलाता था. वह अपने घर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर अमसोत गांव किसी काम से गया हुआ था. वहाँ से लौटने के दौरान बाइक से आए अपराधियों ने उसे गोली मार दी. 

इसके बाद उसे घायल अवस्था में छोड़ कर भाग गए. युवक काफी देर तक घायल अवस्था में तड़पता रहा और आस-पास के लोग तमाशबीन रहे. अगर घायल इरशाद को समय से अस्पताल ले जाया जाता तो शायद उसकी जान बच सकती थी. वही इस घटना के बाद लोगों मे प्रशासन की खिलाफ आक्रोश है कि आए दिन शहर से लेकर गांव में लगातार हत्या हो रही है और पुलिस अपराधियो को पकड़ने की नाकाम साबित हो रही है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News