नवादा में अवैध रेलवे क्रॉसिंग को पार करते बाइक सवार ट्रेन की चपेट में आए, पिता की मौके पर ही मौत, बेटे गंभीर घायल

नवादा में अवैध रेलवे क्रॉसिंग को पार करते बाइक सवार ट्रेन की चपेट में आए, पिता की मौके पर ही मौत, बेटे गंभीर घायल

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के चातर गांव के निकट ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि हादसे में उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गयी है। घायल का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा है। वहीं इस हादसे की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि बदलपुर गांव के रहने वाले बिंदेश्वरी प्रसाद अपने बेटे सतीश कुमार के साथ नवादा से लौट रहा था। इस बीच चातर गांव के निकट अवैध क्रॉसिंग को पार करने के दौरान बाइक तेज रफ्तार से जा रही ट्रेन से टक्करा गयी। इससे बिंदेश्वरी प्रसाद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उनका बेटा गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें चिंताजनक हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक बाइक चला रहा था। उनको कुछ समझ में नहीं आया और वह बिना ट्रेन देखे हुए अवैध रेलवे क्रॉसिंग को पार करने का प्रयास करने लगा। उसी दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गये। प्रत्यक्षर्दशियों ने बताया कि बाइक का पिछला हिस्सा ट्रेन से टक्करा गया।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर अकबरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया है। बता दें कि अवैध क्रॉसिंग के दौरान कई बार यहां पर दुर्घटना हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News