पूर्णिया में बाइक सवार अपराधियों ने दवा दुकानदार को गोलियों से भूना, नए साल पर बेखौफ अपराधियों का आतंक

पूर्णिया में बाइक सवार अपराधियों ने दवा दुकानदार को गोलियों से भूना, नए साल पर बेखौफ अपराधियों का आतंक

पूर्णिया. शहर के मरंगा थाना क्षेत्र के सत्संग विहार के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दवा दुकानदार को गोली मार दी। मृतक दुकानदार का नाम मोहन दास बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक हथियारों से लैश बाइक सवार अपराधियो ने एक के बाद एक तीन गोली दवा दुकानदार को मारी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। परिजनों व प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ जारी है ।

वहीं युवक की मौत की सूचना मिलते ही मृतक मोहन दास के घर में चीख पुकार मच गई। मृतक के पिता सोबिया दास ने बताया कि मरंगा स्थित सत्संग बिहार चौक पर उनकी दुकान है। जिस वक्त अपराधियों ने गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया। उनका बेटा मोहन दास दवा दुकान में था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दवा दुकान के भीतर से एक के बाद एक 3 राउंड गोली चलने की आवाज सुनाई दी। घटना स्थल से कुछ खोखे भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

बताया जाता है कि घटना को दो बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम तक पहुंचाया। एक के बाद एक तीन राउंड गोलियां दवा दुकानदार पर दागी गई। इनमें से एक गोली युवक के चेहरे पर तो दूसरा युवक के कनपटी पर लगी। वहीं तीसरी गोली युवक के माथे के पिछले हिस्से में मारी गई। वहीं इस खूनी वारदात के ठीक बाद आनन-फानन में युवक को पूर्णियां मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

 मौके पर मौजूद डीएसपी सुरेन्द्र कुमार सरोज ने बताया कि गोलीकांड की सूचना मिलने के फौरन बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। आखिर किस वजह से युवक को गोली मारी गई। पुलिस इस दिशा में अनुसंधान कर रही है। मौके से एक खोखा बरामद किया गया है। वहीं बदमाशों के धर पकड़ के लिए छापेमारी जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News