बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में महिला की गला रेतकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

शेखपुरा में महिला की गला रेतकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

SHEKHPURA : जिले के हथियावां ओपी थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव के बधार में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुँचे। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दिया। मृतक की पहचान धरमपुर गांव निवासी छोटे यादव के पत्नी 40 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी के रूप में की गई। 

बताया गया कि महिला प्रतिदिन खेत में घास काटने गई थी। उसी क्रम में बदमाशों ने हसुआ से गर्दन पर घोप-घोप कर उर्मिल देवी की हत्या कर दिया गया। जब शाम देर शाम तक महिला घर नहीं लौटी। 

जब घर वालों ने खोजबीन शुरू कर दी तो ग्रामीणों एवं पुलिस के सहयोग से धरमपुर के उत्तर दिशा में एक किलोमीटर की दूरी पर एक सरसों खेत में हत्या कर शव मिला। जिसे पुलिस एवं ग्रामीणों के सहयोग से शव को धरमपुर लाया गया एवं हत्या की खबर सुनते ही पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई एवं गांव में मातम छा गया।

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक सुदर्शन कुमार ने धरमपुर गांव पहुंचकर मृतक परिवार वालों को हर संभव मदद करने की भरोसा दिलाया। गौरतलब है कि शेखपुरा के राजद विधायक विजय सम्राट सुबह धरमपुर गांव पहुंचे। तब जाकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। विधायक विजय सम्राट ने मृतक परिवार वालों को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। साथ ही पुलिस भी हर बिंदु पर जांच तेज कर दी है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Suggested News