बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में घुम-घुमकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे बाइक सवार बदमाश, खोखा बटोरती रह गयी पुलिस

मुंगेर में घुम-घुमकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे बाइक सवार बदमाश, खोखा बटोरती रह गयी पुलिस

MUNGER : साल के अंतिम दिन गोलियों की तड़तड़ाहत से मुंगेर थर्रा उठा। बेखौफ मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने शहर में जमकर तांडव मचाया। अपराधियों ने शहर में घूम-घूम कर आधे दर्जन स्थानों पर फायरिंग किया और आराम से निकल गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से शहर में जगह-जगह भगदड़ का माहौल व्याप्त हो गया और राहगीर, दुकानदार एवं स्थानीय लोग सभी दहशत में आ गये। इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है। हालाँकि पुलिस ने 6 खोखा और 1 पिलेट जब्त किया है। अपराधियों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए इस घटाना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

बताया जाता है कि आज साल के अंतिम दिन करीब साढ़े तीन बजे स्कूटी और अपाची मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधी शहर में निकले। आगे-आगे चल रहे स्कूटी पर सवार तीन अपराधियों ने पहले कस्तूरबा वाटर वर्क्स के समीप दो फायरिंग की। जिसमें सुरेश पान दुकान का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद लेमन ट्री होटल के नीचे स्थित ऊॅ साईं बेकरी के पास अपराधियों ने फायरिंग की। अपराधी अंबे चौक, दिलावरपुर, शादीपुर एटीएम के पास, बड़ी दुर्गा स्थान मुख्य गेट, मंदिर के पीछे वाले मुहल्ले में फायरिंग की और आराम से अपराधी फायरिंग करते हुए निकल गए। जहां-जहां फायरिंग हुई। वहां पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक रूक गया। 

बताया जाता है कि अपराधियों ने शहर में दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था और पुलिस को चुनौती देते फायरिंग कर निकलते बने। हालांकि अपराधियों द्वारा जो गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया, वह कई जगहों के सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसमें स्कूटी पर सवार तीन अपराधियों को फायरिंग करते देखा जा सकता है। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की दो बाइक पर सवार छः अपराधियों ने शहर में घूम घूम कर फायरिंग की। इस मामले में कोतवाली थानाध्यक्ष डीके पाण्डे ने बताया कि दो गुटों में विवाद के कारण एक पक्ष के लोगों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से शहर के कुछ स्थानों पर फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया है। इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। कुछ स्थानों से पुलिस ने खोखा भी बरामद किया गया है। फायरिंग करने वाले अपराधियों का शिनाख्त हो चुकी है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News