बाइक सवार बदमाशों ने मवेशी व्यापारी को गोली मरकर की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

बाइक सवार बदमाशों ने मवेशी व्यापारी को गोली मरकर की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल. जिले में मवेशी व्यापारियों के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में बाइक सवार बदमाशों ने मवेशी व्यापारियों को गोली मारकर लूटपाट की वारदात को अंजम दिया है. घटना में तीन मवेशी व्यापारियों को अपराधियों ने निशाना बनाया गया. इसमें एक व्यापारी को कमर में गोली गली है.

बताया जा रहा है कि तीन व्यापारी पूर्णिया जिले के बेगमपुर गांव से पिकअप वैन से मवेशी खरीदने मधेपुरा जिले के सिंघेश्वर जा रहे थे. जैसे ही त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के बेलोखरी पलार के पास पहुंचे की. आगे दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने गाड़ी को रोक दिया. 4 अपराधियों में से 3 के पास में हथियार था. जब वे लोग इसका विरोध किए तो मारपीट व गोली चलाना शुरू कर दिया, जिसमें एक गोली एक को कमर में गोली लगी औऱ वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान व्यापारियो से बदमाशों ने लूटपाट की.

वहीं इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़ितों के घर में मातम पसरा है. परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है.

Find Us on Facebook

Trending News