तेज रफ्तार टेंपो की चपेट में आए बाइक सवार युवक, एक ने मौके पर ही गंवाई जान, दूसरा गंभीर

तेज रफ्तार टेंपो की चपेट में आए बाइक सवार युवक, एक ने मौके पर ही गंवाई जान, दूसरा गंभीर

NAWADA : नवादा जिले के कादिरगंज ओपी थाना क्षेत्र के जमुआमां मोड़ के निकट तेज रफ्तार में टेंपो चालक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत, दूसरे गंभीर रूप से घायल प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजन नेपाली कुमार ने बताया कि आसढी़ गांव के गोपाल कुमार की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हुई है। वहीं दूसरा अखिलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों लोग गांव से मोटरसाइकिल में पेट्रोल पंप तेल डलवाने गए थे। जहां से वह वापस लौट रहे थे, उसी दौरान शराब के नशे में धुत टेंपो चालक ने सीधा बाइक में टक्कर मार दी।जिसके कारण बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह दूसरे घायल हो गए। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वाले में कोहराम मच जाता है। 


गांव के लोगों ने यह आरोप लगाए हैं कि टेंपो चालक ज्यादातर नशे में रहते हैं और तेज रफ्तार गाड़ी चलाते हैं। जिसके कारण ही इस तरह का घटना हो रही है। कुछ दिन पूर्व भी टेंपो चालक की लापरवाही के कारण एक व्यक्ति की मौत हुई थी। परिजन ने शराब के नशे में होने की बात कही है।

फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिए हैं। दूसरे व्यक्ति की प्राइवेट अस्पताल में इलाज की जा रही है। पूरे मामले पर थाना प्रभारी सूरज कुमार ने कहा है कि टेंपो चालक फरार हो गए हैं। टैंपू को जब्त कर लिया गया है। जल्द ही चालक की पता लगाया जाएगा। आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। 

Find Us on Facebook

Trending News