बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जहानाबाद में अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

JEHANABAD : जिले के जहानाबाद अरवल राष्ट्रीय मार्ग के किंदुई गांव के समीप एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने एक बाइक सवार को रौंद डाला। इस घटना में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जहानाबाद अरवल राष्ट्रीय मार्ग को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग की।


मृतक बाइक सवार परसबीघा थाना क्षेत्र के करली गांव का निवासी रवि कुमार बताया जाता है ,जो बाइक से अपनी बहन के घर जा रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गया। जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों एवं परिजनों ने सड़क जाम करते हुए मुआवजे की मांग की है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।  

उधर घटना की सूचना मिलते ही जहानाबाद एसडीपीओ अशोक कुमार पांडे एवं परसबीघा थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुट गई है। 

लेकिन ग्रामीण करीब एक घंटे से सड़क जाम करते हुए मुआवजे की मांग पर अड़े हैं। वही एसडीपीओ मृतक के परिजनों को समझाने बुझाने में जुटी है ताकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर यातायात को बहाल कराया जा सके।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 


Suggested News