बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद से गया जाने के दौरान बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत, दोस्त भी गंभीर रूप से हुआ घायल

जहानाबाद से गया जाने के दौरान बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत, दोस्त भी गंभीर रूप से हुआ घायल

JAHANABAD : जहानाबाद में सड़क दुर्घटना में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। हर दिन जिले के अलग-अलग इलाकों में रोड एक्सीडेंट की वजह से किसी न किसी की मौत की खबर देखने को मिल रही है। ताजा मामला मखदुमपुर थाना क्षेत्र के उमता के पास का है। जहां सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं उसके साथ मौजूद दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट में मारे गए युवक की पहचान उत्तम कुमार के रूप में की गई है। वहीं उसके साथ मौजूद दोस्त का नाम प्रिंस कुमार बताया गया है.

उत्तम कुमार और दीप कुमार नामक युवक अपने नाना घर मखदुमपुर थाना क्षेत्र के खरोना आया हुआ था। अपने घर वापस जाने के लिए मखदुमपुर से गया के लिए निकल ही था कि सड़क दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में उत्तम कुमार नामक युवक की मौत हो गई जबकि प्रिंस कुमार बुरी तरह घायल है। मौत की घटना के बाद पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। फिलहाल सबको पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल लाया गया है। वहीं घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

 घटना के बारे में मृतक का भाई ने बताया कि उत्तम कुमार प्रियदर्शी और प्रिंस कुमार मखदूमपुर के पास स्थित खरौना आए हुए थे, जहां से दोनों बाइक से गया जा रहा थे. इसी दौरान मखदुमपुर के पास अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। परिजनों के अनुसार घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन लेकर फरार हो गया।

 इधर, पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पता लगा रही है. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर हाल खराब है. परिजनों के अनुसार युवक काफी होनहार था, लेकिन सड़क हादसे में उसकी जान चली गई।

Suggested News