पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत, घर में मचा कोहराम

पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत, घर में मचा कोहराम

नगरा (छपरा). ओपी थाना क्षेत्र के पीएनबी बैंक के सामने शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप वैन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. युवक की पहचान गौरा ओपी थाना क्षेत्र के सिसवा गाँव निवासी हरेंद्र पांडे के 20 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार हुई है. वहीं मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोरहराम मच गया. परिजनों को रो रो कर बुरा हाल हो गया.

वहीं घटना स्थल से प्राप्त जानकारी अनुसार उक्त युवक अपनी होटल अफौर योगी बाबा के पास से नगरा बाजार की तरफ जा रहा था, तभी तेज रफ्तार मवेशी लदी पीकअप ने युवक की बाइक में जबरदस्त ठोकर मार दी, जिससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पिकअप चालक पिकअप लेकर भागने में सफल रहा, लेकिन भागने के दौरान दूसरे बाइक सवार को भी धक्का मार दिया जिससे दो और लोग घायल हो गए.

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही नगरा ओपीध्य्क्ष हरेश्वर प्रसाद सिंह, खैरा थानाध्यक्ष बीरेंद्र राम सहित गौरा ओपी पुलिस ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर लोगों को समझा बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. अब पोस्टमार्टम के बद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News