सुपौल में ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार युवक, एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

सुपौल में ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार युवक, एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज में सोमवार को सुबह दर्दनाक हादसा देखने को मिला है। जहाँ तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना त्रिवेणीगंज मुख्य बाजार के पुरानी बैंक चौक एनएच 327 ई पर की है। जहां अहले सुबह तेज रफ्तार बाइक चालक की लापरवाही से एक 19 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई। वही इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। मृतक की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के बघेली वार्ड नंबर निवासी भूपेंद्र शाह के 19 वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार बताया जा रहा है। अन्य दो युवक जदिया थाना क्षेत्र के बघेली निवासी उमाकांत महतो का 22 वर्षी पुत्र विपिन कुमार और पवन महतो का 25 वर्षीय पुत्र बसंत कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 


मिली जानकारी के मुताबिक तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर सिंघेश्वर से पूजा कर वापस अपने घर जदिया थाना क्षेत्र के बघेली लौट रहे थे। बाइक काफी तेज चला रही थी। जैसे ही त्रिवेणीगंज बाजार स्थित पुरानी बैंक चौक पर पहुंचे की दूसरी बाइक से इनकी टक्कर हो गई और यह अनियंत्रित होकर एनएच 327 ई पर गिर गए। उसी दरमियान तेज रफ्तार से आ रही ट्रक चपेट में तीनों बाइक सवार आ गए। जिससे बाइक सवार एक युवक सुभाष कुमार की घटनास्थल का मौत हो गई। 

इतना ही नही उस घटना में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के 58 वर्षीय प्रमोद सोनी जो सड़क के किनारे से कहीं जा रहे थे। वह भी इस घटना के चपेट में गंभीर रूप से जख्मी हो गए।  घटना की जानकारी मिलते स्थानीय थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर अपने सहयोग से तीनों जख्मी को त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने सभी जख्मी को  उपचार कर बेहतर इलाज के लिए बाहर भेज दिया गया है। 

इस बाबत थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि दो बाइक आपस में भिड़ गए थे। उसी दरमियां विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिसमे एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई है. और तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए है। मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त बाइक दोनों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी खोजबीन की जा रही है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News