सुपौल में भारी मात्रा में शराब के साथ बाइक बरामद, तस्कर फरार

सुपौल में भारी मात्रा में शराब के साथ बाइक बरामद, तस्कर फरार

सुपौल (वीरपुर). अवैध शराब के विरुद्ध पुलिस प्रशासन के द्वारा लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर  शुक्रवार की सुबह में थाना क्षेत्र के जगदर नटबाबा स्थान के समीप एक बगीचे से पुलिस ने बाइक समेत अंग्रेजी शराब की 1656 बोतल बरामद की है।

थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वीरपुर पुलिस को गश्ती के क्रम में गुप्त सूचना मिली थी कि जगदर के  एक बगीचे में अवैध शराब की खरीद व बिक्री की जा रही है। पुलिस ने सत्यापन के लिए उस जगह पहुंची तो मामला सही निकला। छापेमारी में 69 कार्टून में रखे कुल 1656 बोतल सहित एक बाइक को  बरामद किया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस की गाड़ी को देखते ही शराब कारोबारी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा ।उन्होंने बताया कि इस मामले में थाने में प्राथमिकी  दर्ज कर ली गई है‌। छापेमारी में वीरपुर थाना के एएसआई राजकुमार राम, बीएमपी के हवलदार विनोद राम, सिपाही जितेंद्र कुमार यादव, सुरेश कुमार समेत  पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

वहीं थाना क्षेत्र के  मैदा बभनगामा  गांव में अमोल पासवान के घर में छापेमारी कर प्लास्टिक के बोतल में रखे  2 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। साथ ही गैस सिलेंडर, रेगुलेटर व  पाइप भी जप्त किया गया। इस  मामले में शराब कारोबारी भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब कारोबारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। शराब कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News