25 सेकेंड में हो गई बाइक चोरी, पटना में बीच सड़क से दिनदहाड़े बाइक चुराकर फरार हो रहे बेखौफ लुटेरे

25 सेकेंड में हो गई बाइक चोरी, पटना में बीच सड़क से दिनदहाड़े बाइक चुराकर फरार हो रहे बेखौफ लुटेरे

पटना. पुलिस की गश्ती और कानून व्यवस्था के दावों की धज्जियां उड़ाते हुए बाइक चोर महज कुछ सेकेंड में बाइक चुराकर फरार हो जा रहे हैं. चोरों को बाइक चुराने में मात्र 25 से 30 सेकेंड लग रहा है. ऐसा ही एक वाकया पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में हुआ है जहाँ एक व्यक्ति के घर के बाहर लगी बाइक को चोरों ने मात्र 25 सेकेंड में चुरा ली. 

पीड़ित सुमित कुमार ने पाटलिपुत्र थाना में की गई शिकायत में बताया कि वह पालीगंज के निवासी हैं. शनिवार को पटना से पालीगंज जाने के अपनी अपाची बाइक घर के बाहर खड़े किए हुए थे. सुबह करीब 10.30 बजे जब वे घर से बाहर निकले तो उन्होंने देखा कि बाइक सड़क पर नहीं है. आसपास पता करने पर भी बाइक का कोई अतापता नहीं चला. हालांकि सीसीटीवी फुटेज देखने पर पूरा मामला साफ हुआ. 

सीसीटीवी फुटेज में एक युवक आता है और बाइक के लॉक पर एक दो हाथ मारते दिखता था. वह फिर से उसी तरह मारता है और बाइक को तुरंत अनलॉक कर देता है. उसके बाद बिना किसी भय के वह बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो जाता है. बाइक को अनलॉक करने से लेकर भागने का पूरा वाकया मात्र 25 सेकेंड में होता है. सुमित ने थाने में शिकायत दर्ज कराइ है. 


Find Us on Facebook

Trending News