बेतिया : तेज रफ़्तार टैंकर ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई मौत

बेतिया : तेज रफ़्तार टैंकर ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई मौत

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण जिले के लौरिया बेतिया एनएच 727 मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रही टैंकर ने एक बाईक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही बाईक चालक की  दर्दनाक मौत हो गयी. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर दिया. जिससे सड़क के दोनों वाहनो की लंबी कतार लग गयी. घटना से संबंध में बताया जा रहा है की लौरिया -बेतिया एनएच 727 मुख्य मार्ग पर अराध्या होण्डा के सामने टैंकर ने मोटरसाईकिल सवार को पीछे से  ठोकर मार दिया. जिससे मोटरसाइकिल चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने खदेड़ कर टैंकर चालक को पकड़ लिया. मृतक की पहचान बथवरिया थाना क्षेत्र के वृत्ति बथवरिया गाँव निवासी स्वर्गीय रामवतार शर्मा के पुत्र बथवरिया के पूर्व पैक्स अध्यक्ष लालबाबु शर्मा 55 वर्ष के रूप में हुई है. लालबाबु शर्मा अपनी पत्नी लालसा देवी के साथ मोटरसाईकिल नंबर UP DX 4626 पर सवार होकर बेतिया जा रहे थे कि रास्ते  में लौरिया बेतिया मुख्य सड़क में अराध्या होण्डा के सामने टैकर नंबर WB 29 B 2181 ने पीछे से ठोकर मार दिया. जिससे लालबाबु शर्मा वही पर गिर पड़े तथा उनकी मौत हो गई. 

हालाँकि इस घटना में लालबाबु शर्मा की पत्नी लालसा देवी बाल बाल बच गयी. मौके पर लौरिया पुलिस व लौरिया सीओ पहुंच कर मृतक के  परिजनों के साथ शव को पोस्टमार्टम करने हेतु मान मनौवल कर रहे हैं. करीब दो घंटे तक आवागमन पूर्ण रूप से बंद रहा. समाचार भेजे जाने तक जाम नहीं हटा है. वही मृतक के परिजन एसपी को बुलाने की मांग पर अडिग है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News