बोकारो में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, चोरी की बाइक के साथ एक को किया गिरफ्तार

बोकारो में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, चोरी की बाइक के साथ एक को किया गिरफ्तार

BOKARO : हरला थाना क्षेत्र से बोकारो पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है. जबकि उसका साथी बाइक छोड़कर भागने में सफल रहा.सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने बताया कि हरला थाना क्षेत्र में चोरी की बाइक के साथ धनबाद निवासी नंद किशोर सिंह चौधरी को गिरफ्तार किया गया है. 

वहीं दूसरा अपराधी भागने में सफल रहा. गिरफ्तार अपराधी ने बताया कि पिछले 4-5 माह से वह अपने साथी शहाबुद्दीन के साथ हरला थाना सहित बोकारो के शहरी इलाकों में बाइक चोरी की घटनाओं का अंजाम दे रहा था. वे हर माह 8-10 बाइक की चोरी कर जामताड़ा के कोयला चोरों को आठ हजार रूपए में उसे बेच देते थे.

वही डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी धनबाद के बरवाअड्डा का रहने वाला है. वह धनबाद के विभिन्न थाना के कांडों और सेक्टर चार थाना क्षेत्र में बाइक चोरी के मामले में पहले भी जेल भी जा चुका है. उन्होंने कहा कि उसका साथी सहाबुद्दीन अंसारी भी जामताड़ा और धनबाद क्षेत्र से बाइक चोरी के मामले में ही जेल जा चुका है. 

चोरी की बाइक को ये लोग जामताड़ा में लोधा मियां, ननकु मियां और शहाबुद्दीन अंसारी के सहयोग से बिकवाते थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर चोरी की बाइक और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इन बाइक चोरों से पुलिस ने दो बाइक, दो नम्बर प्लेट, औजार और तीन मोबाइल बरामद किया है. छापेमारी टीम में सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन, हरला थाना प्रभारी जय गोविंद प्रसाद गुप्ता, सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार, निर्मल कुमार यादव सहित अन्य शामिल थे.

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News