बाइक चोरों ने पूरे शहर में मचाया तांडव,अलग अलग जगहों से तीन बाइक चोरी की घटना को दिया अंजाम, यहां शराबियों को पकड़ने में बिजी है पुलिस

बाइक चोरों ने पूरे शहर में मचाया तांडव,अलग अलग जगहों से तीन बाइक चोरी की घटना को दिया अंजाम, यहां शराबियों को पकड़ने में बिजी है पुलिस

MASAURHI : एक तरफ जहां शराबबंदी कानून का पालन करवाने केलिए पुलिस दिन रात शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी कर रही है,तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस के इस कार्यकाल का फायदा मसौढ़ी में बाइक चोर उठा रहे हैं। यहां कल से लेकर आज तक मसौढ़ी के तीन अलग-अलग जगहों से बाइक चोरों ने तीन बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

 पहली घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सोंकुकरा गांव के समीप शिव मंदिर के पास की है जहां अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ युवक अपनी बाइक रिश्तेदार के घर के बाहर लगाकर घर में आराम करने के लिए गया। ।जब वह वापस आया तो उक्त स्थान पर उसका बाइक नहीं था। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब उसे उसकी मोटरसाइकिल नहीं मिली तो उसने अज्ञात चोरों के खिलाफ मसौढ़ी थाने पहुँच बाइक चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। दूसरी घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के दवाई मंडी की है जहां धनरूआ निवासी सुगीत कुमार कपड़ा की खरीदारी करने के लिए अपनी मोटरसाइकिल को रिमझिम मेडिकल हॉल के बाहर लगा कर चला गया था। जब वह कपड़ा खरीद कर वापस लौटा तो उसका भी बाइक उक्त स्थान पर नहीं था उसने भी काफी खोजबीन करने के बाद मसौढ़ी थाना में पहुँच अज्ञात चोरों के खिलाफ बाइक चोरी का मामला दर्ज करवाया है। 

तीसरी घटना थाना क्षेत्र के पन्नू लाल कॉलेज के पास की है जहां बिहटा निवासी अरविंद कुमार अपनी पुत्री को परीक्षा दिलवाने के लिए मसौढ़ी के बन्नू लाल कॉलेज में लेकर आए थे,और अपनी मोटरसाइकिल पन्नूलाल कॉलेज के बाहर खड़ी करके आसपास में घूम रहे थे।जब वह वापस अपने मोटरसाइकिल के पास पहुँचे तो उनका भी मोटरसाइकिल उक्त स्थान पर नहीं था। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब उनका मोटरसाइकिल भी उन्हें नहीं मिला तब उन्होंने भी मसौढ़ी थाने पहुंच पूरे मामले की जानकारी मसौढ़ी थाना अध्यक्ष को दी और अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है। 

आपको बता दें यह पहली दफा नहीं जब मसौढ़ी में बाइक चोरी की घटना को बाइक चोर अंजाम दे रहे हैं। मसौढ़ी में बीते कुछ महीनों से बाइक चोरों ने तांडव मचा रखा है। कुछ मामलों में तो पुलिस ने बाइक को रिकवर भी किया है मगर अधिकांश मामले अभी तक लंबित हैं।और मसौढ़ी वासी उन्हीं बाइक चोरों के आतंक के बीच जीने के लिए मजबूर हैं। अब मसौढ़ी वासियों पुलिस से सवाल कर रहे हैं कि क्या शराब बंदी कानून को पालन करवाने में लगे पुलिस अपराध पर नियंत्रण करने में विफल हो रही है।

Find Us on Facebook

Trending News