बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रफ्तार का कहर- शेखपुरा में पेड़ से टकरायी अनियंत्रित होकर बाइक,दो लोगों की मौत,दो की हालत गंभीर

रफ्तार का कहर- शेखपुरा में पेड़ से टकरायी अनियंत्रित होकर बाइक,दो लोगों की मौत,दो की हालत गंभीर

शेखपुरा- शेखपुरा में रफ्तार के कहर की सूचना है. एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में दो युवक की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो युवक को चिकित्सकों ने चिंताजनक स्थिति में पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बताई गई है.

 घटना एनएच 333ए के शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाना क्षेत्र के बसंत अंदौली गांव के बीच की हुई. बताया जाता है कि सभी युवक जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के नागोडीह गांव से शेखपुरा आ रहे थे .इसी बीच बसंत अंदौली के बीच सड़क किनारे पेड़ से तेज रफ्तार बाइक की टक्कर हो गई और हादसे में दो युवकों की मौके पर हुई मौत हो गई. मृतक की पहचान जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के दीपनगर निवासी राजा कुमार और शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के इंदाय मोहल्ला निवासी गोलू कुमार के रूप में की गई .जबकि घायल की पहचान जमुई जिले के नागोडीह गांव निवासी संजीव कुमार और शेखपुरा जिले के अरियरी थानां क्षेत्र के पंधर गांव निवासी रोशन कुमार के रूप में की गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर कर बुरा हाल है. मृतक परिवार के घरों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं घायलों के परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है.

चारो आपस में रिश्तेदार हैं और एक ही बाइक पर सवार थे.परिजनों ने बताया कि चारो युवक बाइक पर सवार होकर जमुई के नागोडीह से शेखपुरा अपनी फुआ के घर दशहरा मेला देखने आ रहे थे. चेवाड़ा बाजार से कुछ दूर आगे अंदौली मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित हो गयी और पेड़ से टकरा गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी युवक सड़क पर इधर-उधर फेंका गये. आसपास के लोगों की मदद से घायलों को सदर अस्पताल लाया गया.

Suggested News