बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या बीमार लालू के भरोसे RJD लड़ेगी झारखंड चुनाव, तेजस्वी दिल्ली में तो तेजप्रताप ने पहले ही स्टैंड कर दिया है क्लीयर

क्या बीमार लालू के भरोसे RJD लड़ेगी झारखंड चुनाव, तेजस्वी दिल्ली में तो तेजप्रताप ने पहले ही स्टैंड कर दिया है क्लीयर

DESK :  झारखंड में चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद से ही सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. टिकट बंटवारे से लेकर अपने विधान सभा में उम्मीदवार माहौल बनाने में जुट गए हैं. लेकिन इन सब के बीच झारखंड चुनाव में आरजेडी अलग थलग पड़ी नजर आ रही है.

बीमार लालू के भरोसे झारखंड चुनाव
 झारखंड में चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी टाइट है. हर पार्टी सीटों के बंटवारे और कैंडिडेट फाइनल करने में लगी है लेकिन इन सब से बेखबर आरजेडी चीफ लालू यादव के दोनों लाल चुनावी चौसर से पूरी तरह गायब हैं. बीमार लालू यादव से झारखंड के नेता संपर्क कर रहे हैं. सीट बंटवारे को लेकर मुलाकात भी कर रहे हैं.
 
 चुनाव झारखंड में और दिल्ली में डेरा जमाए बैठे हैं तेजस्वी
 लेकिन इन सब के बीच लालू के बीमार होने के बाद पार्टी को लीड करने वाले तेजस्वी दिल्ली दरबार में डेरा जमाए बैठे हैं. विपक्ष का कहना है कि झारखंड चुनाव के ऐलान से काफी पहले तेजस्वी यादव रांची जाकर चुनावी माहौल बना रहे थे.लेकिन जब चुनावी समर में उतरने का वक्ता आया तो तेजस्वी दिल्ली में डेरा जमाकर बैठ गए हैं. 

तेजप्रताप का लाइन क्लीयर
 
झारखंड चुनाव को लेकर वहां लगातार आरजेडी के कार्यकर्ता अपने बड़े नेताओं की आस देख रहे हैं लेकिन लालू बीमार हैं, तेजस्वी दिल्ली दरबार में और तेजप्रताप यादव पहले ही अपना स्टैंड क्लीयर कर चुके हैं. झारखंड चुनाव के समर से काफी दूर तेजप्रताप वृंदावान में गो सेवा में लगे हैं. ऐसे में झारखंड चुनाव में आरजेडी की नैया कैसे पार लगेगी? 

Suggested News