बिना अनुमति बारात ले जाना दुल्हे राजा को पड़ा महंगा, पुलिस ने जुर्माना लेकर छोड़ा

बिना अनुमति बारात ले जाना दुल्हे राजा को पड़ा महंगा, पुलिस ने जुर्माना लेकर छोड़ा

PATNA : बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर 25 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गयी है. इसके मद्देनजर शादी समारोह में शामिल होने के लिए अधिकारियों से अनुमति पास मिलने के बाद ही भाग ले सकते हैं. जिसके लिए गाइडलाइन भी सरकार की तरफ से जारी किया गया है. शादी समारोह में 20 लोगों को शामिल होने की अनुमति मिली है. बिना अनुमति पास के शादी समारोह में शामिल होने के लिए लोगों पर अधिकारियों द्वारा कानूनी कार्रवाई की जा रही है. राजधानी पटना में बिना अनुमति के दुल्हे राजा शादी करने के लिए जा रहे थे. 

बैंड बाजे के साथ दूल्हे राजा बिना अनुमति के पटना के कच्ची दरगाह से शादी कर अपने घर वापस दानापुर लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में बायपास फोर लाइन के पास ट्रैफिक पुलिस ने वाहन जांच चेकिंग के दौरान पकड़ लिया. दुल्हे राजा के पास अनुमति पास नहीं था. जाली पास लेकर दूल्हे राजा ने शादी कर ली. 

पकडे जाने के बाद पुलिस पदाधिकारी ने लॉक डॉउन गाइडलाइन के उल्लंघन मामले में दुल्हे राजा से ₹2000 का फाइन जमा करने के लिए कहा. काफी समय के बाद दुल्हे राजा संजय कुमार ने ₹2000 फाइन ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को दे दिया. दुल्हे राजा संजय कुमार ने बताया की  लॉकडाउन में शादी करना बहुत महंगा पड़ रहा है. 3 दिन से बिना पास के ही इधर-उधर घूम रहे हैं. कई जगह पुलिस को पैसा देना पड़ा है. 

पटना से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News