जयललिता पर बन रही बायोपिक में 'अम्मा' के रोल में नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस

जयललिता पर बन रही बायोपिक में 'अम्मा' के रोल में नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस

N4N Desk: बायोपिक एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जी ना केवल एक्टर को चमका देता है बल्कि डायरेक्टर को भी चमकता है. बॉक्स ऑफिस पर ये जॉनर अच्छी कमाई भी कर रहा है. खबर है कि जल्द ही जयललिता पर बायोपिक बनने वाली है. इसी के साथ इस बात की भी चर्चा शुरू हो गई है कि फिल्म में 'अम्मा' के किरदार में किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा. फिलहाल अम्मा के रोल के लिए दो एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं- ऐश्वर्या राय और अनुष्का शेट्टी.


तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और अपने समय की शानदार एक्टर रही जयललिता के निधन के बाद कई लोगों ने बायोपिक की इच्छा जाहिर की. अब खबर आ रही है कि निर्माता आदित्य भारद्वाज ने नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म निर्माता पी भारथिराजा को जय‍ललि‍ता की बायोपिक के निर्देशन के लिए साइन किया है.

निर्माता आदित्य भारद्वाज की इस फिल्म का नाम 'AMMA: पुराची थालायवी' है. फिल्म में जयललि‍ता के किरदार में किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा ये बताना अभी थोड़ा मुश्किल है लेकिन आदित्य भारद्वाज ने कहा है कि ''जयललिता का रोल उन्होंने ऐश्वर्या राय और बाहुबली फिल्म फेम अनुष्का शेट्टी को ऑफर किया है. इन दोनों में से ही किसी एक का नाम फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल किया जाएगा. इसके अलावा फिल्म में एमजीआर के किरदार के लिए कमल हासन और एक्टर मोहनलाल का नाम भी सुझाया गया है.''

इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में म्यूजिक स्कोर के लिए जाने माने संगीतकार इलैराजाजा का नाम सामने आ रहा है. इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है और फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर महीने से शुरू होने की उम्मीद है.

 

Find Us on Facebook

Trending News