पटना में बिरला व्हाईट सीमेंट का भव्य कार्यक्रम, 1000 से अधिक पेन्टरगण हुए शामिल

पटना में बिरला व्हाईट सीमेंट का भव्य कार्यक्रम, 1000 से अधिक पेन्टरगण हुए शामिल

PATNA :  भारत की प्रसिद्ध कम्पनी बिरला व्हाईट की ओर से आज सम्राट अशोक कन्वेशन सेन्टर गाँधी मैदान के ज्ञान भवन स्थित ऑडिटोरियम में रंगारंग और भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें पटना शहर के लगभग 1000 (डेकोर एक्सपर्ट्स) पेन्टरगण शामिल हुए. बिरला व्हाईट इस तरह के विशाल कार्यक्रम को बिहार में सर्वप्रथम आयोजित करने वाली कम्पनी बन गई है.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कम्पनी के सेन्ट्रल जोन वाइस प्रेसिडेंट सुधीदेर तातेर जी ने बताया कि बिरला व्हाईट सीमेंट आदित्य बिरला गुप के अल्ट्राटेक सीमेंट लि. की एक महत्वपूर्ण इकाई (युनिट) है, जो कि भारत वर्ष में उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद बिरला व्हाईट सीमेंट एवं वाल केयर पुट्टी के लिए जानी जाती है.

बिरला व्हाईट वालकेयर पुट्टी का उत्पादन करने वाली सर्वप्रथम कंपनी है, जिसका प्लांट खारिया, खंगार, जिला- जोधपुर, राजस्थान में स्थित है. इन कार्यक्रमों और अपने अथक प्रयासों से कम्पनी ने पेन्टरगणो से अपने जुड़ाव को और मजबूत करने की दिशा में एक सफल प्रयास किया है.

इस कार्यक्रम में मुख्य तकनीकी अधिकारी शरद व्यास एवं सेन्ट्रल जोन के अधिकारी दिलीप शर्मा एवं बिहार के हेड अरविन्द कोचर एवं बिरला व्हाईट की पूरी टीम उपस्थित रही.

Find Us on Facebook

Trending News