बर्थडे पार्टी के दौरान अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

बर्थडे पार्टी के दौरान अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

DARBHANGA : बहादुरपुर थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी में उस वक्त अफरातफरी मच गई. जब एक बर्थडे पार्टी में पांच की संख्या में नकाबपोश अपराधी पहुंचे और फायरिंग करनी शुरू कर दी. अचानक हुए गोली फायरिंग से बर्थ डे पार्टी में अफरातफरी मच गई. जिसमें एक युवक को बाये पैर में गोली लग गई. जिसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. वही घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वही पुलिस ने मौके से एक गोली को बरामद किया है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हाउसिंग कॉलोनी स्थित सात फेरे विवाह भवन में दरभंगा के प्रसिद्ध वकील अंबर इमाम हासमी के पुत्र आबिद हासमी का बर्थडे पार्टी चल रहा था. उसी क्रम में 5 नकाबपोश अपराधी विवाह भवन के हॉल में प्रवेश किए और फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें पार्टी में शामिल होने पहुंचे फकरुदीन घायल हो गए. घायल युवक का कहना है कि जिस वक्त हमलोग पार्टी कर रहे थे. उस वक्त रौनक सिंह अपने साथी के मिलकर हॉल में प्रवेश किया और जॉन्टी सिंह पर हमला कर दिया. इसके बाद हमलोगों ने बचाव करना शुरू किया. जिसमें गोली हमारे पांव में लग गया. 

वही सिटी एसपी अशोक कुमार ने कहा कि यह जन्मदिन की पार्टी की बुकिंग छोटे मियां करके एक वकील हैं. उनके छोटे बच्चे के नाम बुकिंग था.  सात फेरे नाम का एक होटल है. जिसमें बर्थडे पार्टी में कुछ लोग आए हुए थे.  उन्होंने पार्टी  के दौरान ही फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें एक व्यक्ति घायल हैं जो इलाज के क्रम में डीएमसीएच में भर्ती हैं. उसका बयान ले लिया गया हैं. उसके बयान पर 6 लोगों को चिन्हित किया गया है. उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. सभी अपराधी का पूर्व से ही अपराधिक कनेक्शन रहा है. वह सब  मनचले और बदमाश टाइप के लड़के हैं. जानकारी के अनुसार यह लड़ाई जॉनी सिंह और रौनक सिंह के बीच थी. इसी वजह से फायरिंग हुई हैं. उसी क्रम में क्रॉस फायरिंग में उस लड़के को गोली लगी है. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News