भीषण सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, 5 गंभीर

भीषण सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, 5 गंभीर

कटिहार: खबर कटिहार से आ रही है जहां भीषण सड़क दुर्घटना ऑटो और ट्रक में हो गयी है इस  भीषण टक्कर 5 की मौत और 5 लोग घायल हो गयें  हैं , पोठिया थाना क्षेत्र के समेली खैरा बहियार के समीप इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अनियंत्रित ऑटो और ट्रक में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई, जिसमें पूर्णिया से बैंड पार्टी बाजा कर लौट रहे 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल है।

पोठिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है,सभी मृतकों की पहचान हो चुकी है मृतक सभी लोग कुर्सेला थाना क्षेत्र के बसुहार मजदिया गांव के रहने वाले हैं और यह लोग शादी विवाह में बैंड पार्टी बजाने का काम करते थे मृतकों में अर्जुन मोची 50 वर्ष,किशोर पासवान 45 वर्ष,धर्मेंद्र कुमार मंडल 50 वर्ष,सुशील कुमार मोची 30 वर्ष और छोटेलाल राम 42 वर्ष की है। 

जबकि घायलों में सभी लोग फलका भंगहा के रहने वाले हैं जिसमें संतोष कुमार 25 वर्ष,मिट्ठू कुमार 17 वर्ष, चिंटू कुमार 16 वर्ष, श्री मोची 60 वर्ष और सियाराम मंडल 32 वर्ष की है, घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। उधर ट्रक भी पुलिस ने जप्त कर लिया है मगर ट्रक ड्राइवर फरार है, घटना के प्रत्यक्षदर्शी बिट्टू कुमार और संतोष कुमार कहते हैं की अचानक ट्रक लाइट जला करें रुक गया जिस कारण ऑटो से टकरा गई, जबकि पीछे से भी आ रहे एक कार ने उस पर ठोकर मार दिया जिस कारण इतनी बड़ी घटना हुई है। 


Find Us on Facebook

Trending News