बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्याज को लेकर मारामारी, अब हेलमेट लगाकर बिस्कोमान कर्मी कर रहे दुकानदारी

प्याज को लेकर मारामारी, अब हेलमेट लगाकर बिस्कोमान कर्मी कर रहे दुकानदारी

PATNA: प्याज की कीमत में आग लगी हुई है।इस बार कीमत 100 के करीब पहुंच गया है।पटना समेत कई जिलों में बिस्कोमान की तरफ से 35 रू किलो की दर से प्याज दिया जा रहा है। लेकिन सस्ते प्याज को लेकर मारा मारी हो रही है। प्याज लेने वाले लोग बिस्कोमान कर्मी पर पत्थरबाजी कर रहे हैं। डर के मारे प्याज देने वाले बिस्कोमान कर्मी हेलमेट लगाकर प्याज बेंच रहे हैं।

 भोजपुर में यह मामला सामने आया है जहां प्याज को लेकर पत्थरबाजी हुई है। प्याज वितरण के दौरान लोग आप से में भिंड गए और जमकर पत्थरबाजी हुई।बता दें कि आरा शहर के कई इलाकों में बिस्कोमान द्वारा किफायती दर पर प्याज उपलब्ध कराया जा रहा है जिसे खरीदेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है.इसी दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए और इसके बाद पत्थरबाजी की घटना हुई. इस घटना में बिस्कोमान के स्टाफ को बुरी तरह चोट लग गई. 

इस घटना के बाद डर के मारे बिस्कोमान कर्मी हेलमेट पहनकर प्याज की बिक्री कर रहे हैं। बता दें कि आरा   शहर में नेफेड के सहयोग से बिस्कोमान की ओर से सस्ती दर पर प्याज की बिक्री मंगलवार से शुरू की गई थी. 35 रुपये किलो प्याज बेचे जाने की सूचना मिली तो प्याज लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पहले दिन भगदड़ जैसी स्थिति बनी और प्रशासनिक सहयोग नहीं मिलने से प्याज के लूट की भी स्थिति बन गई थी।

Suggested News