बीवी के सामने भाभी का कत्ल, देह व्यापार में शामिल होने से कर रही थी मना

बीवी के सामने भाभी का कत्ल, देह व्यापार में शामिल होने से कर रही थी मना

Desk: हरियाणा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पत्नी के सामने ही जेठ ने भाभी का कत्ल कर दिया. जेठ, भाभी को देह व्यापार में धकेलना चाहता था जिसके लिए मृतका ने मना कर दिया था. पानीपत तहसील कैंप क्षेत्र में फतेहपुरी चौक पर रविवार देर शाम उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति ने एक औरत पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में कविता नाम की महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जब युवक चाकू से महिला पर हमला कर रहा था तो इलाके के लोग खड़े तमाशा देखते रहे, किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की. 

इस बीच वहां से गुजर रहे राहगीरों ने वारदात में घायल महिला को तुरंत अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां जांच के बाद डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. बाद में पता चला है कि मृतक महिला के जेठ ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है.

आरोपी की पत्नी प्रिया का कहना है कि वह अपनी देवरानी के साथ ससुराल से अलग रहती है क्योंकि दोनों के पति, लड़की सप्लाई करने का धंधा करते हैं और उन्हें भी इस धंधे में डालने के लिए दबाव बना रहे थे.प्रिया ने बताया कि उसके ससुराल के सभी लोग यही काम करते हैं. प्रिया व कविता दोनों यह काम नहीं करना चाहती थीं, इसलिए दोनों ने अलग मकान लेकर रहना शुरू कर दिया. मृतक महिला के जेठ भगत को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

प्रिया ने आगे कहा कि वह जेठानी के साथ बच्ची को दवाई दिलवाने बाजार गई थी. रास्ते में एक ठेले पर खाने के लिए रुके थे. इस दौरान कविता के जेठ व उसके पति ने कविता पर जानलेवा हमला कर दिया.प्रिया ने कहा कि मेरे पति ने मेरी जेठानी पर जानलेवा हमला किया है. उसने चाकू से हमला किया है. वह हमारे पीछे आ रहा था, तब मैंने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बताया था कि हमारे पीछे कुछ गुंडे घूम रहे है. मेरे पति का नाम भगत है जो कि हमसे गलत धंधा करवाना चाहता था जिसके चलते हम अलग रहने लग गए थे. हम दोनों इकट्ठे रहती थीं.


Find Us on Facebook

Trending News