बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीवी संग पिता को अवैध संबंध बनाता देख बेटे ने कराया मुंडन, तर्पण कर की हत्या

बीवी संग पिता को अवैध संबंध बनाता देख बेटे ने कराया मुंडन, तर्पण कर की हत्या

Desk: एक बेटे ने अपनी पत्नी के साथ पिता को अवैध संबंध बनाते देखा तो उसने पिता को ही मरा मान लिया. अगले दिन उसने मुंडन कराकर पिता का तर्पण कर दिया और रात में पिता की हत्या कर फरार हो गया. यह सनसनीखेज घटना राजस्थान के अलवर जिले की है.

अलवर जिले के मुंडावर थाना क्षेत्र के तिनरुड़की गांव में मकान की छत पर सो रहे 60 साल के रामसिंह यादव की हत्या के मामले का पुलिस ने 4 घंटे में पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे प्रदीप यादव (32) को गिरफ्तार कर लिया. बुजुर्ग रामसिंह की हत्या उसके बेटे ने ही बिजली के खंभों में लगाई जाने वाली डिस्क से ताबड़तोड़ हमला कर की थी. मृतक रामसिंह के उसकी बहू से अनैतिक संबंध थे जिसकी जानकारी लगने के बाद बेटे प्रदीप ने बुधवार को सुबह सिर का मुंडन करवाया था और फिर पिता का तर्पण कर दिया. रात में पिता की हत्या कर उन्हें पुत्रवधू से अवैध संबंधों की सजा अपने हाथों से दी. गिरफ्तार बेटे को पिता की हत्या का कोई मलाल नहीं है. आरोपी बेटे ने मंगलवार शाम को पिता की हत्या की साजिश रची थी. वह शाम को घर से बिना बताए निकल गया था और रात में आकर मकान की छत पर पिता की बिजली के खंभों में लगने वाली डिस्क से हमला कर हत्या करने के बाद फरार हो गया था.


सुबह परिजनों ने लहूलुहान अवस्था में रामसिंह का शव पड़ा देखने के बाद भिवाड़ी पुलिस कंट्रोल रूम ओर सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को बुलाया और जानकारी जुटाई तो मृतक का बेटा घर से गायब था. उसकी पत्नी से पिता के अवैध सबंधों को लेकर झगड़े की जानकारी लोगों ने बताई तो पुलिस को बेटे पर शक हो गया.इसके बाद मोबाइल लोकेशन की आधार पर उसकी तलाश की गई. उसको पड़ोस के गांव से भागने की कोशिश करते हुए दबोच लिया गया. उसके बाद उसे  गिरफ्तार कर लिया गया.


डीएसपी नीमराणा लोकेश मीणा ने बताया कि सुबह भिवाड़ी पुलिस नियंत्रण कक्ष को तिनकरुडी में एक व्यक्ति की हत्या होने की जानकारी मिली थी. उस सूचना पर थाना प्रभारी मुंडावर सहित घटनास्थल पर पहुंचे जहां मृतक रामसिंह मृत अवस्था में अपने मकान की छत पर चारपाई पर पड़े थे. मृतक के सिर में चोट के निशान थे और खून बह रहा था. इस मामले की रिपोर्ट मृतक के भाई के लड़के शेर सिंह ने दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि जांच में यह बात सामने आई कि मृतक राम सिंह एवं उसकी पुत्रवधू के बीच तथाकथित अवैध संबंध थे. इन अवैध संबंधों के बारे में आसपास के लोगों व मृतक के पुत्र प्रदीप को जानकारी हो गई थी. घटना के 1 दिन पहले उसने अपने पिता और पत्नी को अनैतिक कार्य करते हुए देख लिया था जिसके बाद इन दोनों में झगड़ा हुआ.


Suggested News