बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU से पहले पटना में आज बीजेपी बनाएगी मानव श्रृंखला, तैयारी पूरी

JDU से पहले पटना में आज बीजेपी बनाएगी मानव श्रृंखला, तैयारी पूरी

पटना :  बिहार में एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल-जीवन हरियाली को लेकर 19 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने का ऐलान किया हुआ है.वहीं उससे पहले आज बीजेपी नागरिकता कानून के पक्ष में श्रृंखला बनाने जा रही है.
 
  आज सोमवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से पटना में मानव श्रृंखला का आयोजन कर रही है. भाजयुमो बिहार प्रदेश द्वारा आयकर गोलंबर पर CAA के समर्थन मे मानव श्रृंखला बनाया जाएगा. इस कार्यकम मे राज्य सभा सांसद और बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष डॉ. सी पी ठाकुर,नितिन नवीन सहित कई अन्य नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहेगे.

बताते चलें की 19 जनवरी को राज्य सरकार की ओर से पूरे प्रदेश में मानव श्रृंखला का निर्माण करने का आह्वान किया गया है. जिसके लिए जोर-शोर से तैयारी की जा रही है. इस मानव श्रृंखला के माध्यम से लोगों को जल जीवन हरियाली, नशामुक्ति, बाल विवाह उन्नमूलन और दहेज़ प्रथा उन्नमूलन के लिए जागरूक किया जायेगा.

वहीं आरएलएसपी की तरफ से भी मानव कतार का आयोजन किया जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार की मानव श्रृंखला के काट में उपेन्द्र कुशवाहा शिक्षा के मुद्दे पर मानव कतार लगाने वाले हैं. कुशवाहा ने शिक्षा के मुद्दे पर मानव कतार लगाने का आह्वान किया है.

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट


Suggested News