बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश सरकार पर फिर बरसी बीजेपी, कहा- सीएम बने रहने के लायक नहीं हैं नीतीश, कर चुके हैं बहुत बड़ी गलती...

नीतीश सरकार पर फिर बरसी बीजेपी, कहा- सीएम बने रहने के लायक नहीं हैं नीतीश, कर चुके हैं बहुत बड़ी गलती...

PATNA: बिहार का सियासी पारा इन दिनों हाई है। लोकसभा चुनाव के आने के पहले पक्ष विपक्ष अपनी अपनी भूमिका बनाना शुरू कर दी है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप -प्रत्यारोप लगा रही है। वहीं बीजेपी नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर है। बीजेपी के नेता आए दिन नीतीश सरकार को आड़े हाथ ले रहे है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने जोरदार निशाना साधा है। नित्यानंद राय ने कहा है कि,बिहार सरकार की नियत में ही खोट है, अपराधियों को संरक्षण देना इस सरकार में ऐसा हो रहा है।

प्रशासन का विधि व्यवस्था चौपट 

उन्होंने कहा कि, आम जनता से लेकर पुलिस वालों से लेकर सब पर अपराधिक घटनाएं घट रही हैं। जब से नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की साझा सरकार बनी है उस समय से विधि व्यवस्था बिल्कुल चौपट हो गई है। शराब के धंधे में लिप्त सरकार से संरक्षण प्राप्त जो लोग हैं चाहे पुलिस वाले हो या फिर शराब माफिया हो उसके कारण राज्य में अराजक स्थिति हो गई है। बिहार से भारी मात्रा में पलायन हो रहा है। 

कांग्रेस का तुष्टिकरण मंजूर नहीं

आगे नित्यानंद राय ने कहा कि, जहां भी कांग्रेस या विपक्ष की सरकार है। वहां तुष्टिकरण के नीति के तहत चलती है और जिसका परिणाम देश पहले भुगत चुका है। देश अब भुगतना नहीं चाहता है। वहीं तेजस्वी और सीएम नीतीश के मुलाकात और सीट शेयरिंग को लेकर नित्यानंद राय ने कहा सीट शेयरिंग हो या ना हो उनका विषय है,जो विषय एनडीए और बीजेपी का है। वहां जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम और काम से इतना खुश है कि पिछली बार से भी ज्यादा बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनाने के लिए कमर कस चुकी है। नित्यानंद राय ने कहा किसी के फोन पर बात करने और आने- जाने से कुछ नहीं होने वाला है।


INDIA का कोई मतलब नहीं

वहीं केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने विपक्षी गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, INDIA गठबंधन का कही कोई मतलब नहीं है। उसमें अलग-अलग प्रांत के नेता है, कोई राष्ट्रीय नेता हैं। सभी की महत्वाकांक्षा अलग अलग है। वहीं केसी त्यागी के बयान पर आरके सिंह ने कहा कि अलग-अलग लोगों के अलग-अलग महत्वाकांक्षा है और ममता बनर्जी तो यह नहीं चाहती होंगी कि कोई और नेता बनें। इसलिए INDIA गठबंधन में डिफरेंस होगा ,उनके पास ऐसे भी कोई नेता है ही नहीं। INDIA गठबंधन में कोई ऐसा नेता नहीं है जो राष्ट्रीय स्तर का हो,चाहे खरगे जी हो, चाहे ममता बनर्जी हो, ममता बनर्जी बंगाल में नेता हो सकती हैं लेकिन उत्तर प्रदेश या मध्य प्रदेश में कही उनका कोई वजूद नहीं है और साउथ में तो छोड़ ही दीजिए।

मुख्यमंत्री बने रहने के लायक नहीं नीतीश

इसी तरह से विभिन्न जो नेतागण है उनका कहीं कोई वजूद नहीं है ।  खरगे जी का यहां कोई वजूद नहीं है या उत्तर प्रदेश में कोई वजूद है क्या तो खरगे जी कहा से राष्ट्रीय नेता हो जायेंगे। वहीं नीतीश कुमार को लेकर के आरके सिंह ने कहा नीतीश कुमार बिहार में शासन चलाना छोड़ चुके है, प्रशासन पर ध्यान देते ही नहीं है। अपराध और भष्ट्राचार चरम पर है। नीतीश कुमार का अब स्वास्थ्य भी सही नहीं है बातें भूल जाते हैं। कहने का कुछ और कह कुछ देते हैं,वो अब इस लायक नहीं है कि मुख्यमंत्री बने रहे। 

कई बार किए हैं गलती

वहीं INDIA गठबंधन के सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि लगता है कि नीतीश कुमार को बहुत कम सीटों पर संतोष करना पड़ेगा, नीतीश कुमार बहुत बड़ी गलती किए और ये पहली गलती नहीं थी 3 से 4 बार अपना दल बदल चुके है, अब गलती सुधारने का कोई गुंजाइश नहीं है।

Suggested News