बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Big Breaking : सीएम नीतीश की अध्यक्षता में भाजपा व जदयू नेता की बैठक, सीएम व स्पीकर विवाद पर हो रही मीटिंग

Big Breaking : सीएम नीतीश की अध्यक्षता में भाजपा व जदयू नेता की बैठक, सीएम व स्पीकर विवाद पर हो रही मीटिंग

पटना. सोमवार को बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश और विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा के बीच हुए विवाद के बाद मंगलवार को विधानसभा में सुचारू रूप से कार्यवाही नहीं हुई। इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जदयू और भाजपा नेता के बीच बैठक चल रही है। विधानसभा के विस्तारित भवन के मुख्यमंत्री कक्ष में यह बैठक चल रही है। बैठक में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, मंत्री मंगल पांडे, मंत्री विजय चौधरी और मंत्री विजेंद्र यादव मौजूद है। यह बैठक मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष के बीच में हुई बहस पर चल रही है।

वहीं सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस बैठक के बाद सीएम नीतीश और विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा के बीच भी मुलाकात हो सकती है। इस बैठक में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय शामिल हो सकते हैं।

बिहार विधानसभा में सोमवार को सीएम नीतीश कुमार और स्पीकर विजय सिन्हा के बीच हुए विवाद के बाद मंगलवार को विपक्षों ने सदन में हंगामा किया। मंगलवार सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा सदन में नहीं पहुंचे। इसको लेकर विपक्षों ने हंगामा किया। इसके बाद सदन की कार्यवाही दोपहर भोजनावकाश के लिए स्थगति कर दी गयी। इसके बाद फिर कार्यवाही शरू हुई तो इसको लेकर विधानसभा में एक बार फिर राजद विधायकों ने हंगामा किया। इसके बाद सदन की कार्यवाही 4.30 बजे तक स्थगित कर दी गयी है।

Suggested News