टिकट कटने की चर्चा से नाराज बीजेपी के इस सांसद का ऐलान, पार्टी टिकट दे या न दे, हर हाल में लड़ेंगे चुनाव

टिकट कटने की चर्चा से नाराज बीजेपी के इस सांसद का ऐलान, पार्टी टिकट दे या न दे, हर हाल में लड़ेंगे चुनाव

NEWS4NATION DESK : बिहार के साथ-साथ झारखंड बीजेपी के अंदर भी टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसबार कई वरिष्ठ नेताओं और सीटिंग सांसदों के टिकट कट गया है। जिसकी वजह से उनके अंदर भारी नाराजगी है। टिकट से वंचित हुए नेता अब बगावत की मूड में है। उनका कहना है कि पार्टी के सिंबल नहीं मिलेगा कोई बात नहीं। फिर वे चुनाव लड़ेंगे। इतना ही नहीं उनका कहना है अब उनका मकसद चुनाव जीतना नहीं बल्कि पार्टी के कैंडिडेट को हराना है। 

दरअसल झारखंड में तीन लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं की है। जिनमें रांची, कोडरमा और चतरा शामिल है। रांची से वर्तमान में बीजेपी के रामटहल चौधरी सांसद है। वे सीट से पहले भी पांच बार जीत हासिल कर चुके है। इसबार ऐसी चर्चा जोरो पर है कि इसबार उनकी जगह आदित्य साहू को टिकट देने जा रही है। 

अपने टिकट कटने की चर्चा के बाद निवर्तमान सांसद रामटहल चौधरी ने बगावती तेवर अपना लिया है। उन्होंने उन्होंने साफ कर दिया कि वे हर हाल में रांची से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी से टिकट मिलता है तो ठीक, नहीं तो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। 

रामटहल ने कहा है कि रांची लोकसभा क्षेत्र में उनकी जाति के करीब 5 लाख वोटर हैं। लोगों के बीच उनकी अपनी पहचान है। वे कभी विवादित नहीं रहे हैं। जनता उनके उपर पूरा भरोसा करती है। 

सांसद ने कहा है कि बैनर से जीत-हार तय नहीं होती है। अगर ऐसा होता तो सिल्ली विधानसभा चुनाव में आदित्य साहू की जमानत जब्त नहीं होती। बतौर रामटहल वे हारे या जीतें, लेकिन आदित्य साहू की जीत नहीं होगी, ये तय है।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News