बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP ने 'कुशवाहा' से पूछा- JDU में आप तीन में हैं की तेरह में? गोशाला में सानी-पानी करने वाला भी बिना दूध पिये पहलवान बन रहा

BJP ने 'कुशवाहा' से पूछा- JDU में आप तीन में हैं की तेरह में? गोशाला में सानी-पानी करने वाला भी बिना दूध पिये पहलवान बन रहा

PATNA: सम्राट अशोक की तुलना औरंगजेब से करने व शराबबंदी के इश्यू पर जेडीयू-बीजेपी नेताओं के बीच तलवारें खिंची हुई है।दोनों दल के नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे। शराबबंदी के मुद्दे पर जब बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सीधे सीएम नीतीश को कटघरे में खड़ा किया तो जेडीयू बौखला गई। इसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी अध्यक्ष की बात का कोई वैल्यू नहीं होने का बता कह दी। अब तो भाजपा ने साफ कहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा जेडीयू में तीन में हैं या तेरह में। वहीं के लोगों से पूछ लें इसके बाद बीजेपी पर कोई बयानबाजी करें। साथ ही यह भी कह दिया गौशाला में गायों को सानी-पानी देने का काम करने वाला भी कई बार बिना दूध पिये ही खुद को पहलवान समझने लगता है।

कुशवाहा जी..आप तीन में हैं या तेरह में-बीजेपी 

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गौशाला में गायों को सानी-पानी देने का काम करने वाला भी कई बार बिना दूध पिये ही खुद को पहलवान समझने लगता है। छोटे जमात के लोग बड़े दरबार की व्यवस्था का ऐहसास नहीं कर सकते। खुद तीन में हैं कि तेरह में, जहां हैं वहीं के लोगों से पूछ लें! वह दिन दूर नहीं कि अगला जगह ढूंढ़ना पड़ेगा।

क्या कहा था उपेन्द्र कुशवाहा ने?

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने एक बार फिर से बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ हमारा गठबंधन भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व से बातचीत के बाद हुई है। गठबंधन के मुद्दे पर बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ही कोई निर्णय लेता है। गठबंधन के मामले में बिहार बीजेपी नेता क्या बोल रहे उससे हमारा कोई मतलब नहीं।  हमारे दल के नेता नीतीश कुमार बीजेपी के दिल्ली में बैठे नेतृत्व से बातचीत कर गठबंधन बनाये हैं। इस इश्यू पर बिहार बीजेपी के नेताओं की बात का जेडीयू नोटिस नहीं लेती है। 

Suggested News