भाजपा अतिपिछड़ा मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन में बदलाव- 15 फरवरी को बापू सभागार में बैठक, 16 फरवरी को गांधी मैदान में होने वाला ओपन सेशन रद्द

भाजपा अतिपिछड़ा मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन  में बदलाव- 15 फरवरी को बापू सभागार में बैठक, 16 फरवरी को गांधी मैदान में होने वाला ओपन सेशन रद्द

PATNA : 3 मार्च को बिहार एनडीए की पटना के गांधी मैदान में प्रस्तावित रैली को लेकर बीजेपी ने 15-16 फरवरी को आयोजित होने वाले अतिपिछड़ा राष्ट्रीय सम्मेलन के कार्यक्रम में बदलाव किया है। अब सम्मेलन के दूसरे दिन 16 फरवरी को गांधी मैदान में होने वाले ओपन सेशन को रद्द कर दिया गया है। नये कार्यक्रम के अनुसार अब सिर्फ 15 फरवरी को अतिपिछड़ा मोर्चा का राष्ट्रीय सम्मेलन बापू सभागार में होगा। जिसमें पूरे देश से 5 हजार प्रतिनिधि शामिल होंगे।

3 मार्च की रैली को लेकर बदलाव

 बता दें कि पार्टी के तय कार्यक्रम के अनुसार पहले दिन बापू सभागार में अतिपिछड़ा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और दूसरे दिन पटना के  गांधी मैदान मे ओपेन सेशन आयोजित किया जाना था।ओपेन सेशन के दिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भी भाग लेने की संभावना थी।बिहार बीजेपी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर  तैयारी भी शुरू कर दी थी। इसी बीच पटना के गांधी मैदान में एनडीए की बड़ी रैली का डेट फिस्क हो गया।लिहाजा पार्टी ने महारैली को लेकर सम्मेलन को छोटा कर कर दिया है। अब 15 फरवरी को ही पार्टी के अतिपिछडा सम्मेलन आयोजित होगी। बापू सभागार मे आयोजित होगी बैठक।

बीजेपी पिछड़ा अतिपिछडा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक 15 फऱवरी को बापू सभागार में आयोजित होगी। बैठक में पूरे देश के करीब पांच हजार से अधिक पार्टी के पदाधिकारी भाग लेंगे।इसको लेकर बिहार बीजेपी तैयारियों मे जुटा है। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सफल आयोजन को लेकर पार्टी नेताओं को अहम जिम्मेदारी दी है। पूर्व मंत्री और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी, एमएलसी और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवलकिशोर यादव सहित अतिपिछड़ा वर्ग से आने वाले अन्य नेताओं को इस कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर खास जिम्मा दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने रविवार को प्रदेश कार्यालय में अतिपिछड़ा समाज के नेताओं के साथ बैठक की और तैयारियों की समीक्षा की है।


Find Us on Facebook

Trending News