जेडीयू महासचिव केसी त्यागी पर बीजेपी का बड़ा अटैक,कहा- दिल्ली में बैठ कर हल्का बयानबाजी करना ठीक नहीं....

जेडीयू महासचिव केसी त्यागी पर बीजेपी का बड़ा अटैक,कहा- दिल्ली में बैठ कर हल्का बयानबाजी करना ठीक नहीं....

PATNA: जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के बयान के बाद बीजेपी-जेडीयू के बीच एक बार फिर से राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। बिहार बीजेपी ने  जेडीयू नेता  केसी त्यागी पर बड़ा अटैक किया है।पार्टी ने नसीहत देते हुए कहा कि कुछ लोगों को दिल्ली में बैठ कर हल्की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। 

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि दिल्ली में बैठ पटना में भारी बारिश से उत्पन्न बाढ़ की स्थिति के बारे में जो लोग हल्का बयान दे रहे है वो ठीक नहीं। बिहार एवं बिहार के मुख्यमंत्री जी का महाराष्ट्र-यूपी एवं उनके मुख्यमंत्री से तुलनात्मक एक्सक्युज़ लेने वाला बयान 'हाईपोथेटिकल' है। बिहार सरकार पूर्णत: मुस्तैद है। उन्होंने जेडीयू महासचिव को नसीहत देते हुए कहा कि बिहार में एनडीए सरकार बाढ़ पीड़ितों की मदद में लगी है।

NDRF/ SDRF, प्रशासन के साथ विभिन्न संगठन राहत- बचाव- सहायता में लगे हैं। मुख्यमंत्री जी खुद मॉनीटरिंग कर रहे है, उन्होने केंद्र से बातचीत भी की है। केंद्र हरसम्भव मदद कर रहा है। यह सामुहिक जिम्मेदारी लेकर चुनौती से निपटने का वक्त है। हमसभी भागीदार बनकर इस त्रासदी से निपटेंगे 

बता दें कि जेडीयू महासचिव ने कहा था कि बिहार में पानी से तबाही के लिए नीतीश कुमार जिम्मेदार नहीं है।उन्होंने आगे कहा कि अगर उत्तरप्रदेश और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जिम्मेवार नहीं हैं तो फिर बिहार के मुख्यमंत्री कैसे जिम्मेवार हो गए?पटना में पानी पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। केसी त्यागी के इस बयान के बाद बीजेपी ने भी नसीहत दे डाली है।

ये भी पढ़ें--- JDU का अजीबोगरीब बयान, राजधानी पटना में 'जल कर्फ्यू' के लिए सीएम नीतीश नहीं हैं जिम्मेदार,बाढ़ पर नहीं हो राजनीति





Find Us on Facebook

Trending News