एक लोटा पानी बना बीजेपी का नया हथियार,संबित पात्रा बोले-इसी एक लोटा पानी से चुनाव में राजद का होगा तर्पण

एक लोटा पानी बना बीजेपी का नया हथियार,संबित पात्रा बोले-इसी एक लोटा पानी से चुनाव में राजद का होगा तर्पण

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच अब जल्द ही तारीखों का ऐलान हो सकता है. इसको लेकर सभी पार्टियों ने चुनावी समर में उतरने से पहले बयानबाजी को तेज कर दिया है. बीजेपी अब लगातार अटैकिंग मोड में हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज राजद पर हमला बोलने के लिए कमान संभाला.बीजेपी ने तेजप्रताप के उस लोटा पानी वाले बयान को हथियार बना लिया है. 

बीजेपी के मीडिया सेंटर पहुंचे संबित पात्रा ने आज लालू परिवार और कांग्रेस पर एक साथ वार किया. उन्होंने कहा कि बिहार में भाई भाई की लड़ाई और दिल्ली में भाई बहन की लड़ाई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक तरफ निर्णय लेने कि क्षमता है दूसरी तरफ परिवारवाद है. संबिता पात्रा ने तेजस्वी और तेजप्रताप पर अटैक करते हुए कहा कि लालटेन में न तेज है और न प्रताप है सिर्फ नाम है.

एक लोटा पानी करेगा राजद का तर्पण
इसके साथ ही संबित पात्रा ने रघुवंश प्रसाद के निधन के लिए राजद दो दोषी ठहराया है. उन्होंने कहा कि एक लोटा पानी से राजद का तर्पण होगा. दरअसल रघुवंश प्रसाद की नाराजगी के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा था राजद समंदर है और लोटा पानी कम भी हो जाएगा तो फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन बीजेपी ने तेजप्रताप के इस बयान को नया हथियार बना लिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News