बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD MLA की खुलेआम फायरिंग पर BJP का अटैक,कहा- हथियार का लाइसेंस रूतबा और फैशन के लिए नहीं,राहुल जी पर राजद संस्कृति हावी

RJD MLA की खुलेआम फायरिंग पर BJP का अटैक,कहा-  हथियार का लाइसेंस रूतबा और फैशन के लिए नहीं,राहुल जी पर राजद संस्कृति हावी

PATNA: राजद विधायक राहुल तिवारी का रायफल से फायरिंग करते एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राजद के शाहपुर से विधायक राहुल तिवारी अपनी हाथों में राय़फल लेकर फायरिंग करते दिख रहे हैं। विधायक के इस कृत्य पर बीजेपी ने तंज कसा है।बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि राहुल भाई! सरकार या प्रशासन से जो आर्म्स लाईसेंस मिलता है वो आत्मरक्षार्थ प्रयोग करने के लिए मिलता है। लाईसेंसी हथियारों का सामाजिक रूतबा-दिखावा- टशन व फैशन के लिए प्रयोग करना वाकई गलत बात है। यह दुखद है की राजद की विचारहीन कुसंस्कृति का असर आप जैसे युवा जनप्रतिनिधि पर हो गया है। 

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने आगे लिखा है कि राजद कुसंस्कृति के भुक्तभोगी चाचा शिवानंद जी ने जिस पीड़ा- तकलीफ के बीच राजनीति से सन्यास लिया। इसका ऐहसास भाई राहुल को होता, तो ऐसे बाहुबली ईस्टायल में फायरिंग नहीं करते। जब दिवाली पर वायु-ध्वनि प्रदूषण से देश जूझ रहा है। बतौर जनप्रतिनिधि थोथी दलील नहीं बल्कि बेहतर संदेश देते। 

विधायक ने कहा था,सरकार लाईसेंस देती हीं क्यों है?

वहीं राजद विधायक राहुल तिवारी ने न्यूज4नेशन से कहा था कि वीडियो सही है।उनके पास लाईसेंसी हथियार है।दीपावली के दिन उन्होंने अपनी लाईसेंसी हथियार से फायरिंग की  थी।अगर सरकार ने लाईसेंस दिया है तभी तो फायरिंग की है।विधायक ने कहा कि इसमें गलत क्या है?विधायक ने कहा कि उन्होंने उक्त वीडियो को अपने व्हाट्सअप स्टेटस में लगाया है। विधायक ने कहा कि बिहार में कोई टेस्टिंग स्थान नहीं है, वे फायरिंग कर टेस्ट कर रहे थे।

Suggested News