बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी का तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला,पूछा-कहां हैं बिहार के स्वघोषित मुख्यमंत्री

बीजेपी का तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला,पूछा-कहां हैं बिहार के स्वघोषित मुख्यमंत्री

PATNA: बिहार की राजनीति से तेजस्वी यादव के अचनाक गायब होने पर बीजेपी ने तंज कसा है,बीजेपी ने पूछा है कि कहां हैं बिहार के स्वघोषित मुख्यमंत्री।बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट पर तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा है कि चांदी के चम्मच वाले बच्चों को समझ लेना चाहिए कि पार्ट टाईम राजनीति करने का जमाना खत्म हो गया है।

बीजेपी प्रवक्ता ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अब फूल टाईम राजनीति का जमाना है।आज पीएम मोदी ,अमित शाह जैसे फूट टाईमर राजनेता मौजूद। इसलिए अब पार्ट टाईम राजनीति करने वाले नेताओं के लिए इस देश में  कोई जगह नहीं है।

तेजस्वी यादव बिहार की राजनीति से हैं गायब

लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर से बिहार की राजनीति में गर्माहट देखी जा रही है।इस बार बीजेपी-जेडीयू के बीच जर्बदस्त रूप से शह-मात का खेल शुरू हुआ है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के धूर विरोधी बीजेपी-जदयू नेताओं के बीच तलवारें खिची हैं।लेकिन ट्वीटर पर दिन-रात सक्रिय रहने वाले तेजस्वी यादव पूरे सीन से गायब हैं। बीजेपी-जदयू की इस लड़ाई में भी तेजस्वी यादव ने मुंह नहीं खोला है। ट्वीटर के माध्यम से हर छोटी बड़ी मुद्दों परे नीतीश कुमार और बीजेपी नेताओं को घेरने वाले तेजस्वी यादव की चुप्पी सबको आश्चर्य में डाल रहा है।

तेजस्वी यादव पिछले 23 मई को लास्ट पॉलिटिकल ट्वीट किया था।तब उन्होंने लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार पर कार्यकर्ताओं का मनोबल टाईट रखने को लेकर किया था।उसके बाद भी उन्होंने तीन ट्वीट किए लेकिन वे सभी ट्वीट शोक संदेश या बधाई देने के लिए थे।

 मंगलवार को तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया था। तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में बिहार के साथ-साथ देशवासियों को ईद की बधाईयां दी है।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि ईद खुशी,-शांति-समृद्धि का पर्व है।लिहाजा सबलोग खुशी-खुशी ईद का त्योहार मनाएं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर ईद की बधाई तो दे दी लेकिन नेता प्रतिपक्ष कहां हैं यह परिवार को छोड़ किसी को पता नहीं है।राजद के नेताओं को भी यह जानकारी नहीं कि वे बिहार में हैं बाहर हैं।खबर है कि वे 29 मई से हीं पटना से बाहर हैं ।संभवतः वे दिल्ली में हैं।


Suggested News