बीजेपी का तेजप्रताप पर तंज, कहा-डिस्प्रेट होकर तेजस्वी से कर रहे कंपटीशन

बीजेपी का तेजप्रताप पर तंज, कहा-डिस्प्रेट होकर तेजस्वी से कर रहे कंपटीशन

PATNA : बीजेपी ने लालू के लाल तेजप्रताप यादव पर जमकर प्रहार किया है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजप्रताप पर तंज कसते हुए कहा कि वे डिस्प्रेट हो गए हैं। वे डिप्रेशन में आकर तेजस्वी से कंपटीशन कर रहे हैं। निखिल आनंद ने कहा कि तेजप्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी का बेड़ा गर्क करने में लगे हैं। ऐसा लगता है कि वे खुद तो डूबेंगे सनम सबको ले डूबेंगे।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तेजप्रताप अजीब किस्म की हरकत कर रहे हैं। हद तो तब हो गयी जब  उन्होंने विधान सभा में बाउंसर लेकर घुस गए। उनकी हरकत पूरी तरह से गैरजिम्मेदाराना है और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। मंगलवार को तेजप्रताप की मनेर में आयोजित सभा में डांस करवाया गया। बीजेपी नेता ने कहा कि राजद की  संस्कृति ही नाच संस्कृति रही है। आरजेडी के नेताओं को विचारधारा और विकास से मतलब नहीं है।

यहां बता दें कि तेजप्रताप बुधवार को विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने 6 बाउंसर के साथ परिसर मे पहुंच गए थे। बाउंसर के विधान सभा परिसर में पहूँचते ही बवाल मच गया। इसके बाद तेजप्रताप ने सफाई देते हुए कहा कि सरकार उनको सुरक्षा नहीं दे रही लिहाजा वे निजी सुरक्षाकर्मी रखे हुए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News