बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनातन धर्म को लेकर भाजपा हमलावर, सोनिया गांधी पर साधा निशाना

सनातन धर्म को लेकर भाजपा हमलावर, सोनिया गांधी पर साधा निशाना

दिल्ली- डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन और ए राजा के सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान से शुरू हुआ राजनीतिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं भाजपा ने सनातन धर्म को लेकर विपक्षी नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयान को लेकर कांग्रेस और गांधी परिवार पर  करारा हमला किया है. भाजपा ने सोनिया गांधी के इटालियन मूल का मुद्दा उठाते हुए कटाक्ष किया है कि उन्हें सनातन धर्म समझ ही नहीं आता है इसलिए जब सनातन धर्म की रक्षा की बात आती है तो वह ट्रांसलेशन के फेर में उलझ जाती हैं.

 भाजपा ने अपने आधिकारिक एक्स  अकाउंट से सोनिया गांधी की एक तस्वीर शेयर करते हुए सनातन धर्म के बचाव के मामले में उन्हें सरदर्द होने और सनातन धर्म क्या है, यह अनुवाद कर इटालियन भाषा में बताने का कटाक्ष करते हुए लिखा, "जब 'सनातन धर्म' की रक्षा की बात आती है तो सोनिया गांधी 'अनुवाद में खो जाती हैं'! 

भाजपा लगातार उदयनिधि और ए राजा के विवादित बयानों  के मसले पर विपक्षी गठबंधन पर सवाल उठाते हुए सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत तमाम विपक्षी नेताओं से सवाल पूछ रही है.भाजपा इस मसले को लेकर देशभर में जाने की तैयारी कर रही है.

बता दें इस मामले को लेकर भाजपा हमलावर है,इससे  पहले भाजपा नेता और पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म के ख़िलाफ़ न सिर्फ बेशर्मी भरी टिप्पणी की बल्कि उसे फिर से दोहराने का काम भी किया है.उन्होंने कहा, “राहुल गांधी दो दिन से क्यों खामोश हैं? राहुल जी कहते हैं कि मैं हिंदू हूं और गोत्र की बात करते हैं. मंदिर-मंदिर घूमते हैं, जल चढ़ाते हैं. हम जो कहते थे कि ये पाखंड करते हैं वोट के लिए, वो साबित हो रहा है. नीतीश कुमार क्यों शांत हैं? बहुत दावा कर रहे थे कि मैंने मुंबई में सबको एक कर दिया.”


सनातन पर विवाद

Suggested News