बीजेपी ने कांग्रेस से पूछा- रोड पति से करोड़पति कैसे बने रॉबर्ट वाड्रा?

बीजेपी ने कांग्रेस से पूछा- रोड पति से करोड़पति कैसे बने रॉबर्ट वाड्रा?

NEW DELHI : बीजेपी ने रॉबर्ट वाड्रा के जरिए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। बीजेपी ने वाड्रा पर कई सौदों में कमीशन के रूप में रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस का कोर एजेंडा रहा है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में आरोप लगाते हुए कहा कि वाड्रा ने कई कंपनियों के जरिए पैसों की हेराफेरी की।

बीजेपी प्रवक्ता ने इस मौके पर कांग्रेस को जमानत पर बाहर परिवार करार दिया। उन्होंने सवाल किया किएक 'रोडपति' कुछ ही सालों में 'करोड़पति' कैसे बन गया। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि वाड्रा की जो 8-9 संपत्तियां लंदन में हैं, उनमें से एक 2009 में पेट्रोलियम डील के लिए कमीशन में मिली थी। इसके शेयर जिनटेक्स कंपनी से स्काइलाइट कंपनी में शेयर किए गए थे।

संबित पात्रा ने कहा कि 2019 की जंग भ्रष्टाचारियों के समूह और पारदर्शी शासन के बीच में होने वाली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि एक रोड पति अचानक करोड़पति कैसे बन गया, कंपनी खोलने के दौरान रॉबर्ट वाड्रा के पास 1 लाख रुपये भी नहीं थे, लेकिन अब वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। पोस्टर हटाने से पाप कम नहीं होते हैं।

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होने वाले हैं। इस पेशी से कुछ घंटे पहले भाजपा ने यह प्रेस कांफ्रेंस की। कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे एक पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए पात्रा ने कहा कि दो अपराधियों के पोस्टर कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे हैं। ये दोनों जमानत पर बाहर हैं। नेशनल हेराल्ड केस में 5000 करोड़ रुपए का गबन करने वाले और 600 करोड़ रुपए का टैक्स नहीं भरने वाले राहुल गांधी पहले अपराधी हैं। इसी पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा भी हैं।

Find Us on Facebook

Trending News